मां की कृपा से करोड़पति बना युवक, जीता ऑनलाइन जैकपॉट

486

लंबागांव (कांगड़ा), 13 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले की लंबागांव तहसील की तलवाड़ पंचायत के 23 वर्षीय विकास की किस्‍मत चमक गई है। उसे ऑनलाइन क्रिकेट लीग में एक करोड़ का जैकपॉट हाथ लगा है।
मीडिया रिपोर्टों के आधार पर मिली जानकारी के अनुसार 23 साल के विकास पुत्र जुल्फीराम ने फैंटेसी क्रिकेट स्पोर्ट्स में पहला रैंक हासिल कर एक करोड़ रुपये जीते हैं। विकास ने एक ऑनलाइन क्रिकेट एप्प पर 10 अप्रैल को अपनी टीम बनाई थी, जिसमें उसे पहला रैंक हासिल हुआ है। उसने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की है और अब तक अजीविका के लिए जूझ रहा था। पेट पालने के लिए उसने माता के जागरण भी किए, लेकिन अब शायद माता ने उसकी सुन ली और उसका प्रयास रंग ले आया।
विकास के मुताबिक 19वें ओवर तक वो तीसरे स्थान पर था, लेकिन अंतिम ओवर में वो पहले स्थान पर आ गया। उसने विजेता बनने का श्रेय माता रानी को दिया है। उसने अपनी टीम राजस्थान रॉयल और लखनऊ के बीच आईपीएल मैच के दौरान खेले जा रहे मैच में चुनी थी। इस दौरान उसने युजवेंद्र चहल को टीम का कप्तान बनाया था। मैच में चहल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम के लिए चार विकेट हासिल किए थे। उधर, ये राशि जीतने पर विकास के घर बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है। फिलहाल इस राशि के उसके खाते में आने का सबको इंतजार है।

इस दिन होगी जवाहर नवोदय विद्यालय की चयन परीक्षा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here