कोरोनाः अधिकारी समेत दो हारे जिंदगी की जंग, 85 ने दी मात

932

बिजनौर, 11 मई। उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सोमवार को एक अधिकारी समेत दो लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। वहीं, स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना संक्रमण से एक व्यक्ति की मौत की पुष्टि है। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण से 89 मरीजों की मौत हुई है। जिले में सोमवार को कोरोना संकमण के 49 नए मामले सामने आए। जिले में अब तक 12737 लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। जिले में सोमावार को 85 मरीज स्वस्थ हुए, इसके साथ ही इससे स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या 10134 हो गई है। जिले में अब कोरोना संक्रमण के 2514 मामले सक्रिय हैं। जिले में अब तक कुल 473355 नमूने जांच के लिए भेजे जा चुके हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला सरायमीर निवासी एक अधिकारी की सोमवार को चंडीगढ़़ में मौत हो गई। वे नजीबाबाद में अपर जिला सहकारी अधिकारी पर कार्यरत थे। वे पिछले काफी दिनों से बीमार थे। कुछ दिन पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद परिजन उन्हें इलाज के लिए चड़ीगढ़ ले गए थे।

दूसरी तरफ धामपुर की स्टेट बैंक कालोनी में एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने के बाद उसे बिजनौर में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां पर रविवार को उसकी मौत हो गई। इस बीच, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने कोरोना संक्रमण से एक मरीज की मौत की ही पुष्टि की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here