बाबा की भव्य शोभायात्रा निकाली, सैकड़ों भक्तों ने लिया आशीर्वाद

228

नोएडा, 17 फरवरी। शिव शक्ति सिद्ध श्री बाबा बालकनाथ वेलफेयर सोसाइटी ने सेक्टर 71 स्थित मंदिर के 15वें स्थापना दिवस पर आज भव्य शोभायात्रा निकाली। जिसमें सैकड़ों श्रद्धालुओं ने भाग लिया।


सोसाइटी के मुख्य संरक्षक आर के शर्मा ने बताया कि शोभायात्रा मंदिर प्रांगण से सुबह 10 बजे बड़ी धूमधाम से रवाना हुई। यात्रा सेक्टर 71 के पेट्रोल पंप से ग्लोबल इंटरनेशनल स्कूल, शिव शक्ति अपार्टमेंट, जागृति अपार्टमेंट और मेट्रो अपार्टमेंट से होती हुई वापस मंदिर पहुंची। शोभायात्रा में सैकड़ों भक्त शामिल हुए। शोभायात्रा का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान महिला श्रद्धालुओं ने बाबा के भजनों पर जमकर नृत्य किया। उन्होंने बताया कि शोभायात्रा के बाद मंदिर प्रांगण में बाबा के भक्तों के लिए भोज का आयोजन किया गया।


शर्मा ने बताया कि कल रविवार सुबह 9.30 से 10.30 बजे तक हवन व झंडारोहण होगा। इसके बाद 11 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक बाबा जी के भजन और हिमाचली सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। जिसमें हिमाचल भाषा, कला संस्कृति विभाग के कलाकारों द्वारा बाबा के भजन व हिमाचली लोकनृत्य प्रस्तुत किए जाएंगे। इसके बाद भंडारे का आयोजन होगा। उन्होंने बाबा भक्तों से कार्यक्रम में बढ़चढ़कर भाग लेने का अनुरोध किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here