केशवपुरम में कोरोना योद्धाओं के सम्मान में भोज का आयोजन

923


नई दिल्ली, 14 जून। केशवपुरम में आज कोरोना काल के कठिन समय में लगातार अपनी सेवाएं देने वाले कोरोना योद्धाओं को भोज देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान उन्हें उपहार भी प्रदान किए गए।

कोरोना काल में केशवपुरम को लगातार साफ-सुथरा बनाए रखने और अपने कार्यों को तत्परता से करने वाले सेनेटरी डिपार्टमेंट (नगर निगम) केशवपुरम हॉर्टिकल्चर, उद्यान विभाग और क्षेत्र के सभी कोरोना योद्धाओं के सम्मान में आज दोपहर को वरिष्ठ नागरिक मनोरंजन केंद्र में निगम पार्षद योगेश वर्मा की उपस्थिति में सह-भोज का आयोजन किया गया। इस मौके पर सी-4 आरडब्लूए की ओर से कोरोना योद्धाओं को उपहार भी प्रदान किए गए।

निगम पार्षद योगेश वर्मा ने कहा कि कोरोना के समय सभी कर्मचारियों ने ईमानदारी से अपना कार्य किया। इस भोज का आयोजन इनके सम्मान में इसलिए किया गया है ताकि सभी को पता लगे कि ये हमारे लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

चंदर अरोरा ने ईमानदारी और लगन से कार्य करने वाले कोरोना योद्धाओं के साथ-साथ निगम पार्षद योगेश वर्मा का भी धन्यवाद किया।

अजय खटाना ने कहा कि हमारे सभी साथी कोरोना के समय सड़कों पर थे और लोगों की मदद कर रहे थे।

राजकुमार भाटिया ने कहा कि कोरोना योद्धाओं के लिए सम्मान भोज कुछ लोगों को अटपटा लग सकता हैं। परंतु हमारे देश की संस्कृति में ऐसे भोजों का आयोजन होता रहता है। हमारे क्षेत्र की मूलभूत सुविधाओं को सुचारू रखने वाले इन कोरोना योद्धाओं को हमारा सलाम है।

नव जन शक्ति संगठन के संस्थापक और केशवपुरम रेजिडेंट वेलफेयर के सदस्य दीपक खुल्बे ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाते हैं। हमें आगे भी लगातार इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन करते रहना चाहिए, ताकि उनके हौसलों में कमी न आए।

कोरोना से हाल ही में जंग जीत कर आए सी-4 आरडब्लूए के रवि मल्होत्रा ने भोज के बाद सभी कोरोना योद्धाओं को उपहार और शुभकामना दी।


सह-भोज सम्मान कार्यक्रम में पार्षद वर्मा के अतिरिक्त केशवपुरम रेजिडेंट वेलफेयर के सदस्य आरएस चावला, चंदर अरोरा, पुष्पेंद्र सिंह, संजीव धूरिया, दीपक खुल्बे, नितिन बेरी, अनिल गांधी, मानस, सी-4 आरडब्ल्यूए से रवि माल्होत्रा और सौरव गोयल, कमल हंस, संदीप चौटाला अजय खटाना, अरविंद लकड़ा, सुरेंदर खन्ना, राजकुमार भाटिया, रामप्रकाश और कन्हैया भी मौजूद थे।

कोरोनाः दुकानदारों से की नियमों का पालन करने की अपील

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here