केशवपुरम में बड़े उत्साह से लोगों ने लगवाया टीका, छूटों के लिए फिर लगेगा कैंप

835


नई दिल्ली, 2 जुलाई। केशवपुरम में आज स्थानीय निगम पार्षद एडवोकेट योगेश वर्मा के तत्वावधान में कोरोना टीकाकरण कैंप लगाया गया। कैंप में स्थानीय लोग बड़े उत्साह के साथ वैक्सीनेशन करवाते नजर आए। इस दौरान जो लोग वैक्सीन लगवाने से वंचित रह गए, उनके लिए फिर से कैंप लगाया जाएगा।
सी-4 स्थित वरिष्ठ नागरिक मनोरंजन केंद्र में लगे टीकाकरण कैंप में सुबह से लोगों में काफी उत्साह देखा गया। जिनको वैक्सीन लग गई वे सभी खुशी का इजहार करते हुए नजर आए। उन्होंने साथ ही ये भी प्रण लिया कि वे अन्य लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करेंगे। कैंप में लोगों को कोई दिक्कत न हो इसके लिए पार्षद वर्मा के अलावा भाजपा जिला अध्यक्ष राज कुमार भाटिया और भाजपा के पूर्व विधायक महेंद्र नागपाल भी वहां मौजूद रहे। कैंप का आयोजन जिला अधिकारी उत्तर-पश्चिम के सौजन्य से किया गया।कैंप में कोविशील्ड के टीके लगाए गए।

पार्षद वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि देश तभी सुरक्षित होगा जब सभी लोग वैक्सीन लगवाएं। उन्होंने कहा कि हमने क्षेत्र के जिलाधिकारी से बात कर कैंप का आयोजन किया है। वैक्सीनेशन को लेकर जनता के अंदर जागरुकता है। उन्होंने कहा कि जो लोग वैक्सीन लगवा चुके हैं वो और लोगों को प्रेरित करे।
कैंप के आयोजक संजीव धूरिया ने कहा कि जिस तरह से लोगो ने उत्साह के साथ वैक्सीन लगवाई है ये हर्ष की बात है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को आज वैक्सीन नही लग पाई, उनको निराश होने की जरूरत नहीं है। क्षेत्र में जल्द ही फिर से टीकाकरण कैंप लगाया जाएगा और अधिक से अधिक लोगों को टीका लग सके इसकी व्यवस्था की जाएगी।
नव जन शक्ति के संस्थापक दीपक खुल्बे ने कहा कि वैक्सीन ही कोरोना महामारी से बचाव का एकमात्र सुरक्षा कवच है।

“महाभारत” से सबका दिल जीतने को आ गए हरियाणवी सितारे केडी व स्वेता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here