दैनिक राशिफल दिनांक 30.05.2021 रविवार

क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 30.05.2021 रविवार

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …

परम पूज्य सदगुरूदेव निखलेश्वरानंद महाराज (डाॅ. नारायण दत्त श्रीमाली जी) के सानिध्य में 8 वर्ष रहने का मुझे असीम सौभाग्य प्राप्त हुआ उनसें प्राप्त ज्योतिष, मंत्र-तंत्र, ध्यान, धारणा, समाधि के ज्ञान को जनमानस में
पहुचाना ही जीवन का उद्देश्य है।

– स्वामी श्रेयानन्द (सनातन साधक परिवार)

पूज्य गुरूदेव की आज्ञा से उनके आशीर्वाद से मेरे जीवन का अनुभव रहा है कि परेशानी आती है जिसका निराकरण जब यथासंभव प्रयासो के बाद भी नही हो पाता तो अध्यात्म शक्ति से इसका निवारण हमेशा से होता आया है, और मुझे बात का मुझे गर्व है कि मैंने अपनी स्वयं एवं अन्य कई लोगों की समस्याओं
का निवारण मंत्रों और साधनाओं के माध्यम से किया है।

यदि आप किसी समस्या से लंबे समय से परेशान हैं, तो अनुष्ठान यज्ञ के माध्यम से भी अपनी समस्याओं का समाधान करें निश्चित ही समाधान प्राप्त होता है ।

मार्गदर्शन लेने के लिए आप निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप या फोन करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं ।

आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 30.05.2021 रविवार का राशिफल .

…………………………………..

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
मेहनत का फल मिलेगा, कोई बुरी खबर मिलने से मन परेशान रहेगा। पुराना रोग उभर सकता है। विवेक व धैर्य से कार्य करें सफलता मिलेगी। वाणी पर संयम रखे।
शुभ अंक- 1, 9, 5 शुभ रंग- बैगनी

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
व्यापार में हानि से तनाव का सामना करना पड सकता है। किसी अपरचित के सहयोग से आपका कार्य पूरा होगा। परिवार मे नई जिम्मेदारी निभाना पड सकता है। समय परिवार के साथ व्यतीत होगा।
शुभ अंक-2, 9, 3 शुभ रंग- हरा

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
पुराने मित्रो से मुलाकात होगी। परिवार में शांति का अनुभव करेंगे। अतिथि आगमन का योग है। विवाद से बचें आकस्मिक धन लाभ का योग बनेगा। सोच समझ कर कोई फैसला लें।
शुभ अंक- 3, 5, 6 शुभ रंग- सफेद

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
मांगलिक यात्रा का योग है। उपहार की प्राप्ति होगी। आलस न करें। प्रेम प्रसग में सफलता मिलेगी प्रतिष्ठित व्यक्ति से मेल जोल बढेगा। सम्पत्ति क्रय करने मन बनेगा। रूका हुआ धन वापस मिलेगा प्रयास करें।
शुभ अंक- 6, 3, 8 शुभ रंग- जामुनी

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
अप्रत्याशित खर्च होंगे। कर्ज लेना पड़ सकता है। दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं। वस्तुएं संभालकर रखें। आर्थिक स्थिति से ऋण की समस्या उभरेगी। चापलूसों से सावधान रहें। लेन.देन में सावधानी रखें। अनिर्णय की परिस्थिति से दूर रहना चाहिए।
शुभ अंक-5, 2, 7 शुभ रंग- लाल

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
सुख साधनों की प्राप्ति का योग है । व्यापार में नई संभावनाओं पर विचार करना होगा। भाई की सलाह काम आयेगी । पिता का स्वास्थ्य की अनदेखी न करे। दाम्पत्य जीवन सुखमय व्यतीत होगा।
शुभ अंक- 2, 8, 5 शुभ रंग- पीला

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
कार्यस्थल पर नए अनुबंध पर चर्चा करना होगा। व्यापार में उन्नति होगी। आपकी पूर्व में योजना पर पुनर्विचार करने का समय है। कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा। पारिवारिक जीवन में मतभेद खत्म होंगे।
शुभ अंक- 1, 4, 9 शुभ रंग- मेहरून

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
धन की प्राप्ति होगी। अपनी योजनाओ को गुप्त रखें। विरोधी षडयंत्र करने की कोशिश करेंगे। व्यवसाय ठीक चलेगा। स्वास्थ की अनदेखी न करें। नये लोगों के मुलाकातों से लाभ होगा।
शुभ अंक- 1, 5, 6 शुभ रंग- हरा

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
स्व निर्णय से कोई भी काम करें लाभ होगा। परिस्थितियों बदलेंगी धैर्य रखें । समप्ति क्रय करने की योजना बनेगी। कीमती वस्तुओ के खो जाने का भय रहेगा।
शुभ अंक- 2, 8, 5 शुभ रंग- सफेद

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
जल्दबाजी से अपना नुकसान कर बैंठेंगे। बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। घर के बुर्जुगों की सलाह मानकर चलें। अज्ञात शत्रु से भय बना रहेगा। कोई मन पसंद नवीन योजना में कार्य करने का योग है।
शुभ अंक- 3, 7, 6 शुभ रंग- हरा

कंुभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
मन प्रसन्न रहेगा। आर्थिक साधनों में बढोतरी होगी। लाभ के लिए प्रयत्न करें। विरोधी गतिअवरोध करेंगे। समय का सदुपयोग करे। परिवार में सुख शंाति रहेगी। किसी के खो जाने का दुख होगा।
शुभ अंक- 3, 9, 2 शुभ रंग- पीला

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
जीवन साथी के सहयोग से बडा कार्य पूरा होगा। अनजान डर से मन अशांत रहेगा। खर्च की अधिकता से कर्ज लेना पड सकता हैं। भाईयों से किसी बात पर विरोध का सामना करना पड सकता है। धैर्य रखें समय अभी अनुकूल नहीं है।
शुभ अंक- 4, 2, 9 शुभ रंग- हरा

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here