केशवपुरम: DTC की सर्विस को लेकर MLA गुप्ता को सौंपा ज्ञापन, मिला जल्द हल करवाने का आश्वासन

123

नई दिल्ली, 24 जनवरी। केशवपुरम में दिल्ली परिवहन निगम की सर्विस को लेकर नव जन शक्ति संगठन का 8 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल आज आम आदमी पार्टी वजीरपुर विधानसभा के विधायक राजेश गुप्ता से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने विधायक गुप्ता को दिल्ली यूनिवर्सिटी जाने वाली बसों की कम सर्विस की वजह से होने वाले दिक्कतों के बारे में बताया और एक ज्ञापन सौंपा। जिस पर MLA गुप्ता ने इसका जल्द ही समाधान निकालने का भरोसा दिया।
नव जन शक्ति संगठन के संरक्षक रवि मल्होत्रा और अध्यक्ष दीपक खुल्बे ने बताया कि प्रतिनिधि मंडल ने एक ज्ञापन विधायक राजेश गुप्ता को दिया, जिसके द्वारा केशवपुरम में डीटीसी बस सर्विस सुचारु न होने की वजह से यहां के छात्र-छात्राओं और दिल्ली यूनिवर्सिटी में नौकरी करने वाले लोगों को होने वाली समस्याओं से अवगत करवाया गया। उन्होंने बताया कि सर्विस सुचारु न होने की वजह से यहां के निवासियों को घंटो-घंटो बस का इंतजार करना पड़ता है। जिस वजह से वह अपने गंतव्य तक समय पर नहीं पहुंच पाते ।
उन्होंने बताया कि ज्ञापन में केशवपुरम से दिल्ली यूनिवर्सिटी तक जाने वाली बसों 912 व 913 की सर्विस को बढ़ाने के लिए और 168 नंबर रूट को लक्ष्मीबाई कॉलेज से बढ़ाकर दिल्ली यूनिवर्सिटी तक करने की मांग की गई। क्षेत्र की अन्य समस्याओं पर भी विधायक राजेश गुप्ता से प्रतिनिधि मंडल ने चर्चा की। विधायक राजेश गुप्ता ने आश्वासन दिया कि संगठन द्वारा बताई गई समस्याओं का समाधान जल्द से जल्द किया जाएगा।
मल्होत्रा और खुल्बे ने बताया कि प्रतिनिधि मंडल में संगठन उपाध्यक्ष उमेश गुप्ता, उपाध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव, प्रचार सचिव सुरेंद्र खन्ना, सचिव कल्पना लूथरा, सचिव राजू भूटानी और सहसचिव पूजा गांधी भी शामिल थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here