सीएम ने एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन करके अग्रवाल समाज को गौरवान्वित किया

650

गुरुग्राम, 28 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के पर्यावरण संरक्षण विभाग प्रमुख नवीन गोयल ने हिसार एयरपोर्ट का नाम महाराजा अग्रसेन के नाम पर रखने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया गया। उन्होंने कहा कि यह निर्णय लेकर सरकार ने अग्रवाल समाज को गौरवान्वित करने का काम किया है।
भाजपा पर्यावरण संरक्षण विभाग प्रदेश प्रमुख नवीन गोयल ने कहा कि महाराजा अग्रसेन ने एक रुपया-एक ईंट की मुहिम शुरू करके समाजवाद का बड़ा उदाहरण पेश किया। उसी तर्ज पर चलते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी सबका साथ सबका विकास नारे के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि महाराजा अग्रसेन की स्थली अग्रोहा जिला हिसार का इतिहास में विशेष महत्व है। उस महत्व को सरकार ने और अधिक बढ़ा दिया है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल का इस कार्य के लिए अग्रवाल समाज ह्दय से आभारी है।
इसके साथ ही नवीन गोयल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पर्यावरण सुधार के लिए एक नई मुहिम शुरू करने की भी अनुमति मांगी है। इस मुहिम के लिए आपका अपना पेड़ नाम सुझाया है। इस मुहिम के तहत यदि हर व्यक्ति एक पेड़ लगाएगा तो प्रदेश में तीन करोड़ पेड़ लगाए जा सकेंगे। नवीन गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश विकास की नई ऊंचाईयों को छू रहा है। निरंतर नई योजनाओं को लागू करके हर वर्ग को सुविधाएं दी जा रही हैं। गुरुग्राम में कुछ समस्याओं को लेकर भी नवीन गोयल ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल को अवगत कराया है। जिन पर मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेने की बात कही है। उन्होंने कहा कि हर नागरिक को सभी सुविधाएं समय पर मिलें, सरकार का यही प्रयास है।

‘पेड़ों के बिना जीवन की कल्पना नहीं’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here