लक्ष्मण विहार फाटक पर अंडरपास से लाखों लोगों को होगी सुविधाः सिंगला

492

गुरुग्राम, 16 जुलाई। दिल्ली-गुरुग्राम-रेवाड़ी रेल टै्रक पर लक्ष्मण विहार फाटक पर बनाए जा रहे अंडरपास का मुआयना करने के लिए शुक्रवार को विधायक सुधीर सिंगला पहुंचे। उनके साथ जीएमडीए के आयुक्त सुधीर राजपाल, जीएमडीए चीफ मनीराम शर्मा भी इस दौरान मौजूद रहे।
विधायक सुधीर सिंगला ने अंडरपास के काम को लेकर अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस फाटक से रोजाना एक लाख से अधिक लोगों की आवाजाही होती है। इसलिए सुरक्षा नियमों के साथ जितनी जल्दी हो सके इस अंडरपास का काम पूरा किया जाए। विधायक ने कहा कि आमजन को सुविधाएं देने के लिए सरकार ने अनेक प्रोजेक्ट शुरू किए हैं। अंडरपास और फ्लाईओवर का यहां जाल बिछा दिया गया है। दिल्ली-जयपुर सड़क मार्ग से लेकर रेलमार्ग पर अंडरपास, फ्लाईओवर का काम जोरों पर चल रहा है। केंद्र और हरियाणा सरकार के यहां प्रोजेक्ट जारी हैं।
उन्होंने कहा कि लक्ष्मण विहार में जहां अंडरपास का काम शुरू हो गया है, वहीं गढ़ी-हरसरू में फाटक पर फ्लाईओवर का काम पूरा होने को है। आगे भी कई जगहों पर अंडरपास बना दिए गए हैं, ताकि लोगों को आने-जाने में कोई परेशानी ना हो। गुरुग्राम में ओल्ड दिल्ली रोड पर लेफ्टिनेंट अतुल कटारिया चौक पर फ्लाईओवर का काम तेज गति से चल रहा है। सेक्टर-10 चौक से द्वारका एक्सप्रेस-वे पर कनेक्टिविटी को अच्छी सड़क बनाने के साथ फ्लाईओवर का काम भी जोरों पर हो रहा है। द्वारका एक्सप्रेस-वे के निर्माण में भी तेजी लाई गई है। पूरे एक्सप्रेस-वे पर फ्लाईओवर का जाल बिछा दिया गया है। गुरुग्राम में खेड़कीदौला टोल प्लाजा से पहले खांडसा गांव के पास, वाटिका सिटी के पास द्वारका एक्सप्रेस-वे का बड़ा सर्किल तैयार किया जा रहा है। अंडरपास का मुआयना करने के दौरान पार्षद शीतल बागड़ी, पूर्व पार्षद मंगतराम बागड़ी, अगस्त वशिष्ठ और सुरेखा शर्मा भी मौजूद थीं।

कोविड-19 प्रभावितों को एएमएच एसएससी बनाएगा हुनरमंद

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here