कोरोना काल में योग मानव विकास ट्रस्ट बनीखेत की पहल अनुकरणीयः उपायुक्त

595

ट्रस्ट ने जिला रेडक्रॉस सोसायटी चंबा को सौंपा शव वाहन

चंबा, 15 मई। कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान पीडि़त मानवता की सेवा के लिए सामाजिक संस्थाएं अपना बहुमूल्य योगदान देकर जहां एक और लोगों की सहायता के लिए आगे आ रही है वहीं दूसरी और यह संस्थाएं इन पुनीत कार्यों के माध्यम से लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत भी बन रही है।

जिला चंबा की योग मानव विकास ट्रस्ट बनीखेत ने आज जिला रेडक्रॉस सोसायटी के अध्यक्ष एवं उपायुक्त चंबा डीसी राणा को ट्रस्ट की ओर से एक शव वाहन सौंपा।

उपायुक्त चंबा ने ट्रस्ट की ओर से दान किए गए शव वाहन को कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों के लिए बहुत ही मददगार साबित बताया। जिला रेडक्रॉस सोसायटी इस वाहन को जल्द संचालित करेगी। उन्होंने कोरोना काल के दौरान दान किए गए इस शव वाहन के लिए संस्था के दानी सज्जनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जरूरतमंद लोगों के लिए की गई पहल बहुत ही सराहनीय है।

कोविड केयर स्वास्थ्य संस्थान तीसा में सभी सुविधाएं उपलब्ध

इस शव वाहन की पंडित जवाहरलाल नेहरू राजकीय मेडिकल कॉलेज चंबा डीसीएच में उपलब्धता रहेगी।

योग मानव विकास ट्रस्ट के महासचिव एनडी शर्मा और सदस्य ओपी ठाकुर ने उपायुक्त चंबा को न्यास द्वारा लोगों के कल्याण हेतु करवाए जा रहे कार्यों की जानकारी देते हुए कहा कि ट्रस्ट द्वारा आध्यात्मिक योग केंद्र के माध्यम से भी ऑनलाइन लोगों को योग व अध्यात्मवाद का भी प्रशिक्षण दिया जा रहा है।

इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त चंबा मुकेश रेप्सवाल, सहायक आयुक्त रामप्रसाद शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी कपिल शर्मा, जिला टीकाकरण कार्यक्रम अधिकारी डॉ जालम, एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह और जिला रेडक्रॉस सोसाइटी की सचिव नीना सहगल भी मौजूद थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here