लोगों का आशीर्वाद रहा तो राजनीति में भी मिलेगी कामयाबी: कंगना

33
photo source: twitter/@KanganaDaily

चंबा, 16 अप्रैल। मंडी संसदीय क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी और बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज चंबा जिले के भरमौर क्षेत्र के दौरे पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने जालपा माता मंदिर परिसर मैहला में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वह अभिनेत्री के तौर पर जनता के आशीर्वाद से आगे बढ़ पाई हैं। आशीर्वाद अगर लोगों का रहेगा तो राजनीति में भी जरूर कामयाबी मिलेगी। हम मोदी की सेना है, मोदी की गारंटी हर तरीके से पूरा करेंगे।
कंगना ने मंडी संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के डाकिए को लेकर सोशल मीडिया पर लिखे मैसेज पर खूब तंज़ कसा‌।
उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के डाकिए को लेकर लिखे शब्दों को जहां इस विभाग के कर्मचारियों का अपमान बताया, तो वहीं बोलीं उन्हें जनता की सेवा करने के लिए डाकिये की तरह का काम करने में शर्म नहीं बल्कि गर्व होगा। बहरहाल उन्होंने जनता से अपनी सेवा के लिए चुनने के लिए लोकसभा भेजने के लिए अपना वोट रूपी आशीर्वाद मांगा । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह वोट उन्हें जनता का डाकिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में मददगार साबित होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here