सामुदायिक भवन निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश

187

शिमला, 15 मई। हिमाचल प्रदेश के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता व स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ (कर्नल) धनीराम शांडिल ने आज यहां शिमला के रझाणा में राज्य स्तरीय कोली समाज सामुदायिक भवन के निर्माण के संबंध में आयोजित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की।
डॉ. (कर्नल) धनीराम शांडिल ने राज्य स्तरीय कोली समाज सामुदायिक भवन निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने के बारे में विभिन्न विषयों पर चर्चा की और सम्बद्ध विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर समाज की जन कल्याणकारी योजनाओं के तहत निर्मित होने वाले बुनियादी ढांचों के जल्द निर्माण में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के आदेश दिए।
उन्होंने वन विभाग के अधिकारियों को एफआरए के तहत आवश्यक औपचारिकताओं को योजनाबद्ध तरीके से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए ताकि इस भवन का निर्माण कार्य जल्द आरंभ किया जा सके। उन्होंने कहा कि शिमला में इस भवन के निर्माण से प्रदेश के विभिन्न जिलों से आने वाले जरूरतमंद व निर्धन लोगों को ठहरने का आश्रय प्राप्त होगा।
बैठक में, निदेशक अनुसूचित जाति, अन्य पिछडा वर्ग व अल्पसंख्यक वर्ग प्रदीप ठाकुर, संयुक्त सचिव जीवन सिंह नेगी, हिमाचल प्रदेश कोली समाज शिमला के अध्यक्ष उत्तम सिंह कश्यप और महासचिव राजेश कोश भी उपस्थित थे।

उद्योग-मित्र वातावरण प्रदान करना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकताः सूक्खू

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here