मंडी का दैविक महाजन डांस प्रतियोगिता के दूसरे दौर में

641

मंडी, 16 जून। मैक डॉंस कल्चर इंस्टीट्यूट द्वारा आयोजित की जा रही बर्चुअल आनलाइन डांस प्रतियोगिता, मेरा डांस मेरी विरासत, में मंडी के दैविक महाजन दूसरे दौर के लिए चयनित हो गए हैं। दूसरा राउंड स्टूडियो राउंड है जो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक्चुअली होगा। यह आनलाइन डांसिंग शो पहली जून से शुरू हुआ था। इसमें देश भर के कई प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।
पहले राउंड में विजेता रह कर उसे दूसरे राउंड के लिए चयनित किए जाने की सूचना आयोजकों ने मंगलवार को दी। मंडी शहर के थनेहड़ा मुहल्ला का रहने वाला दैविक महाजन 9 साल का है और यहां के प्रसिद्ध विद्यालय तक्षशिला इंटरनेशनल स्कूल में पांचवीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा है। उसके पिता जगतेश महाजन व्यवसायी हैं जबकि माता दीपा महाजन शिक्षिका है। दैविक महाजन के परिजनों ने बताया कि दैविक जब 3 साल का था तभी से वह डांस सीख भी रहा है और अपने आयु वर्ग के डांस मुकाबलों में भाग भी ले रहा है। उसने डांस का ज्यादा प्रशिक्षण टीवी के माध्यम से ही लिया है।
वह अपने स्कूल में भी लगातार चार सालों से बेस्ट डांसर आफ दी इयर का खिताब भी जीतता आ रहा है। वह विभिन्न डांस प्रतियोगिताओं में भाग लेता आ रहा है। स्कूल की प्रधानाचार्य शैलजा कश्यप ने बताया दैविक पढऩे लिखने में भी अव्वल है, उसे फुटबाल व बैडमिंटन खेलने का भी शौक है। वह बड़ा होकर साईंटिस्ट बनना चाहता है। उन्होने कहा कि स्कूल प्रबंधन उसके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अगले राउंड में भी अव्वल रहने की शुभकामनाएं देता है। स्कूल को उस पर गर्व है।

पंचवटी पार्कों में सजेगी बुजुर्गों की खुशियों की चौपाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here