लापता चिकित्सक की लाश मिली, अस्पताल के मालिक और साथी डॉक्टर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

598

सहारनपुर, 19 मई। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के अम्बेहटा कस्बे से लापता हुए चिकित्सक की लाश हरियाणा की करनाल नहर से बरामद की गई है। इससे तीन दिन पूर्व चिकित्सक की कार भी इसी नहर के पास से बरामद हुई थी।

सहारनपुर के पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने बुधवार को बताया कि जिले के थाना अम्बेहटा के ग्राम बलालखेडी निवासी सतीश शर्मा के 23 वर्षीय पुत्र डॉ अभिषेक शर्मा पिछले डेढ वर्ष से हरियाणा के करनाल में एक निजी अस्पताल मे नौकरी करते थे और गंगोह, सहारनपुर निवासी अपने साथी तुशार के साथ एक कमरा लेकर वहीं रहते थे।

कोरोनाः 66 हारे जंग, 2977 संक्रमित, 4559 ने दी मात

शर्मा ने बताया कि करीब छह दिन पूर्व अपने दादा के निधन पर अभिषेक गांव आया था और अगले दिन वापस अपनी ड्यूटी के लिए रवाना हुआ। लेकिन वह लापता हो गया। परिजन का उनसे कोई संपर्क नहीं हो सका और न ही वे अपनी ड्यूूटी पर पहुंचे।

शर्मा का कहना है कि अगले दिन करनाल पुलिस ने अभिषेक के परिजनों को फोन कर बताया कि उनकी गाड़ी नहर के किनारे लावारिस हालत में खड़ी मिली है, जिसके अंदर से अभिषेक का मोबाइल, टी शर्ट और मॉस्क बरामद हुआ है।

तब परिजनों ने अभिषेक की हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी। हरियाणा पुलिस ने गोताखोरों की मदद से अभिषेक की तलाश नहर में शुरू की। दो दिन बाद अभिषेक की लाश नहर से बरामद हुई। शर्मा ने बताया कि अभिषेक के परिजनों ने अस्पताल के मालिक और उसके साथी चिकित्सक को नामजद करते हुए हरियाणा पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

(साभारः भाषा)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here