‘कांग्रेसियों को राहुल पर नहीं भरोसा चुनाव के समय यात्रा पर भेजा’

302

सुजानपुर (हमीरपुर), 3 नवंबर। कांग्रेस के बड़े नेता टूरिस्ट बनकर हिमाचल आते हैं और घूमकर चले जाते हैं। जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब तक 9 बार हिमाचल आ चुके हैं और हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट हिमाचल को दिए। यह बात मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुजानपुर में भाजपा प्रत्याशी कैप्टन रणजीत सिंह के लिए चुनाव प्रचार के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इससे पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शाहपुर में भाजपा प्रत्याशी सरवीण चौधरी और हमीरपुर से नरेंद्र ठाकुर के लिए चुनाव प्रचार किया।
जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में चुनाव हो रहे हैं और कांग्रेस ने यह तय किया है कि राहुल गांधी को किसी यात्रा पर भेज दो। क्योंकि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि जब भी वो आते हैं तो हमारी सांस अटकी हुई होती है। क्या बोल जाएं वो किसी को नहीं पता। इनके नेता राहुल गांधी पर भरोसा नहीं करते। कांग्रेस की गारंटियों पर तंज कसते हुए कहा कि इन्होंने हर घर रोजगार देने की भी गारंटी दी थी, इस हिसाब से तो आज हिमाचल में कोई बेरोजगार होना ही नहीं चाहिए।
कांगड़ा जिले के शाहपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस वाले कहते हैं कि रिवाज क्यों बदलेंगे? रिवाज यह बन गया है कि पूरा देश मोदी को मजबूत करना चाहता है। देश की जनता उन्हें ताकत देना चाहती है। उत्तराखंड, यूपी समेत देश के कई राज्यों में में भी रिवाज बदल चुका है। अब हिमाचल में ही नहीं पूरे देश में रिवाज बदल रहा है। उन्होंने दावा किया कि इस बार के चुनाव में भाजपा फिर से भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।
हमीरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने पांच वर्ष के कार्यकाल में हर वर्ग और हर क्षेत्र का विकास किया है। जो बड़े लोगों ने आम जनता के लिए कभी सोचा नहीं हमने वो करके दिखाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में हिमाचल में दोगुनी गति से विकास हुआ है। जिस एम्स का मतलब हमारे लिए दिल्ली होता था आज वो बिलासपुर में है। बल्क ड्रग पार्क, मेडिकल डिवाइस पार्क, वंदे भारत ट्रेन और पीएमजीएसवाई के तीसरे चरण की शुरुआत की। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस की गारंटियों को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सिर्फ सत्ता के लिए कुर्सी के लिए ये लोग जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। इन्होंने पहले भी रोजगार देने और बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी लेकिन मिला किसी को नहीं।

पीएनबी ने प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कृत किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here