पानीपत में भामाशाह अवार्ड से सम्मानित होंगे व्यापारियों के हितचिंतक

602

फरीदाबाद, 5 अगस्त। हरियाणा व्यापार मंडल के तत्वाधान में पूर्व चेयरमैन रोशनलाल गुप्ता की स्मृति में मनाए जाने वाले व्यापारी दिवस एवं सम्मान समारोह को लेकर आज एक बैठक का आयोजन किया गया। सम्मान समारोह पानीपत में 9 अगस्त को आयोजित होगा।
बैठक की अध्यक्षता हरियाणा व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष रामजुनेजा ने की, जबकि बैठक में मुख्य रूप से हरियाणा व्यापार मंडल के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एवं व्यापारी कल्याण बोर्ड सदस्य विजय लक्ष्मी चंद गुप्ता उपस्थित थे। विजय लक्ष्मी गुप्ता और राम जुनेजा ने कहा कि व्यापारी दिवस पर हरियाणा के व्यापारी नेता जिन्होंने अपना पूरा जीवन व्यापारियों की समस्याओं को हल करवाने और हरियाणा व्यापार मंडल में पूरी निष्ठा और ईमानदारी से समर्पण भावना से जुड़े रहे, उनको भामाशाह अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। 9 अगस्त को पानीपत की धरती के लाल रोशन लाल जो पिछले दिनों कोरोना के काल चक्र की भेंट चढ़े, उनकी स्मृति में उन्हें याद कर पूरे प्रदेश के व्यापारी अपने प्रिय नेता को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।
उन्होंने बताया कि व्यापारी दिवस एवं सम्मान समारोह में करनाल के सांसद संजय भाटिया, विधायक, प्रमोद विज, भारतीय उधोग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजीव जैन, पूर्व विधायक एवं बीयूवीएम के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमेश अग्रवाल, गुडगांव से विधायक सुधीर सिंगला, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बाल किशन अग्रवाल, व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष राम निवास मुख्य रूप से शिरकत करेंगे। गुप्ता ने बताया कि सम्मेलन के माध्यम से सभी छोटे बड़े उधमियों, व्यापारियों को संगठित कर, अपने मान-सम्मान की रक्षा, हितों के लिए संघर्ष करने की प्रेरणा, अफसर शाही और इंस्पेक्टरी राज से मुक्ति दिलाने, जान माल की सुरक्षा,व्यापारी को टैक्स कलेक्टर का दर्जा मिले, 60 वर्ष से ऊपर के व्यापारी जिसने अपनी सारी उम्र सरकार को टैक्स देने में लगाई उन सम्मानित व्यापारियों को हरियाणा सरकार अपने खजाने से पेंशन योजना स्कीम लागू करे या जीएसटी का 2 फीसदी मेरे सम्मानित व्यापारी की पेंशन योजना के लिए जमा कर उस पर खर्च किया जाए। कोरोना के काल चक्र की भेंट चढने वाले व्यापारियों को सरकार 25 लाख, 10 लाख और 5 लाख का मुआवजा देने का प्रबंध करें, इस सब मुद्दों को इस कार्यक्रम में रखा जाएगा।
इस अवसर पर सचिव नीरज मिगलानी, हरियाणा व्यापार मंडल बल्लभगढ़ के प्रधान प्रेम खट्टर, 710 मार्केट के प्रधान व जिले के जनरल सेक्टरी वासुदेव अरोड़ा, देवेंद्र रतडा, सागर दुआ, हरी किशन वर्मा, पवन भाटिया, विनोद अहूजा प्रेसिडेंट एक नंबर मार्केट, एस ग्रोवर हरीश बत्रा 37 सेक्टर मार्केट प्रेसिडेंट और रवि तेजा ओल्ड फरीदाबाद भी मौजूद थे।

सीबीएसई 10वीं के परिणाम में ग्रीनवुड स्कूल के छात्रों का शानदार प्रदर्शन

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here