संजय जिंदल बने अखिल भारतीय अग्रवाल परिचय सम्मेलन के हरियाणा प्रदेश संरक्षक

566

फरीदाबाद, 6 अगस्त। फरीदाबाद क्षेत्र के वरिष्ठ समाजसेवी संजय जिंदल को अखिल भारतीय अग्रवाल परिचय सम्मेलन का हरियाणा प्रदेश संरक्षक नियुक्त किया गया है। उनकी यह नियुक्त समाजसेवा में उनके उत्कृष्ट कार्यों को लेकर की गई है। सम्मेलन के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष वरूण ने बताया कि जिंदल की नियुक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष ऐरन तथा प्रदेश प्रभारी दीपक गुप्ता की अनुशंसा से प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष निकुंज गर्ग ने की है।
संजय जिंदल ने राजेश ऐरन, दीपक गुप्ता और निकुंज गर्ग का आभार जताते हुए कहा कि जो जिम्मेवारी संगठन ने उन्हें सौंपी है, उसे वह पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निभाते हुए संगठन को मजबूत करने व संगठन के हित में कार्य करने का भरसक प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि सामाजिक कार्यो में वह बढ़चढकर हिस्सा लेते है और अब जब उन्हें यह जिम्मेवारी संगठन ने सौंपी है तो उसे वह बखूबी निभाएंगे और लोगों के सुख-दुख में भागेदारी करके समय-समय पर परिचय सम्मेलन आयोजित करवाकर गरीब व जरूरतमंद लोगों के घर परिवार बसाने का काम करेंगे।
प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष वरुण गर्ग, प्रदेश मंत्री हर्ष कुमार गर्ग, प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव अग्रवाल, महिला इकाई की जिलाध्यक्ष पूनम अग्रवाल, बल्लभगढ़ इकाई के अध्यक्ष लक्ष्य मंगला और एनआईटी विधानसभा के अध्यक्ष बलराम मंगला ने संजय जिंदल को बधाई देते हुए शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया है।

अलग-अलग संस्कृतियों के बाद भी हमारी आस्था एकः सुधीर सिंगला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here