कोरोना: अब नहीं लगेगा शनिवार बाजार, व्यापारियों ने एसएचओ से की शिकायत

478

फरीदाबाद, 9 जुलाई। कोरोना संक्रमण के कमजोर होने के चलते लोगों द्वारा बरती जाने वाली लापरवाही को लेकर हरियाणा व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष राम जुनेजा के नेतृत्व में व्यापारियों के एक प्रतिनिधिमंडल ने थाना सारन प्रभारी रतनलाल से मुलाकात कर उन्हें हर सप्ताह शनिवार को नैन चौक पर लगने वाले शनिवार बाजार को बंद करवाने की मांग रखी।
रामजुनेजा ने थाना प्रभारी को बताया कि फरीदाबाद में कोरोना संक्रमण के मामले थमे है, जो कि अच्छी बात है, लेकिन लोग अब लापरवाही बरत रहे है, जो कि खतरनाक है। सप्ताह के हर शनिवार को नैन चौक सब्जी मण्डी में शनिवार बाजार लगाया जाता है, जहां भारी तादाद में भीड़ खरीददारी के लिए उमड़ती है और यहां सोशल डिस्टेसिंग की पूरी तरह से धज्जियां उड़ती है, ऐसे में अगर इस मामले में सख्त कदम नहीं उठाएं तो कोरोना संक्रमण फिर से बेकाबू होने की संभावनाएं प्रबल हो जाएगी, इसलिए उन्होंने थाना प्रभारी से मांग की कि इस साप्ताहिक बाजार को कोरोना संक्रमण के चलते बंद रखा जाए।
थाना प्रभारी रतनलाल ने व्यापारियों की बात को गंभीरता से सुनते हुए तुरंत पर्वतीया चौकी इंचार्ज को फोन कर निर्देश दिए कि कोरोना महामारी के इस दौर में भीड़ एकत्रित करना पूरी तरह से गलत है और उन्होंने शनिवार बाजार को बंद करवाने के लिए उन्हें सख्त कदम उठाने के भी आदेश दिए। उन्होंने कहा कि किसी तरह कोरोना संक्रमण काबू में आया है, ऐसे में हम सभी का दायित्व बनता है कि सावधानी बरतें, मास्क, सोशल डिस्टेसिंग व हाथों को साफ करके अपना और अपनों की रक्षा करें। व्यापारियों ने थाना प्रभारी रतनलाल का आभार जताते हुए कोरोना महामारी में बेहतर कार्य करने पर उनका बुक्के देकर स्वागत किया और उन्हें विश्वास दिलाया कि व्यापारी वर्ग पुलिस के साथ-साथ शहर को कोरोना मुक्त व अपराध मुक्त बनाने के लिए हर तरह से सहयोग देगा। इस अवसर पर लक्ष्मण प्रसाद, शशीकांत, रमन, गोपाल गर्ग, प्रवीण सोनी और सतवीर सिंह भी मौजूद थे।

सेवाओं को सांझा करें सामाजिक संस्थाएं: यश गर्ग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here