देश के सर्वांगीण विकास में पंजाबी समाज के योगदान को नहीं भुलाया जा सकताः गोल्डी अरोड़ा

529

सखी सरवर पंजाबी बिरादरी ने किया युवा भाजपा नेता गोल्डी अरोड़ा का जोरदार स्वागत
फरीदाबाद, 27 जुलाई। भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महासचिव एवं समाजसेवी गोल्डी अरोड़ा ने कहा कि आजादी से लेकर देश के सर्वांगीण विकास में पंजाबी समाज के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। पंजाबी समाज ने न केवल भारत बल्कि फरीदाबाद को भी एक नई पहचान दिलाने का काम किया है और सदैव सरकार और प्रशासन के साथ कड़ी बनकर विकास को प्राथमिकता दी है। अरोड़ा ओल्ड फरीदाबाद की पंजाबी धर्मशाला में सखी सरवर पंजाबी बिरादरी द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में बतौर मुख्यातिथि उपस्थितजनों को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे समाजसेवी अमर चौधरी और पारस राय का भी आयोजकों ने फूलमालाओं से स्वागत किया।
गोल्डी अरोड़ा ने कहा कि पंजाबी बिरादरी के लोगों की खासियत है कि वे जो भी करते हैं दिल से करते हैं, चाहे व्यापार हो या आपसी प्यार अथवा सामाजिक कार्य या कोई अन्य काम। उन्होंने कहा कि समाजसेवा करना उनका शुरू से ही सपना रहा है और भाजपा जैसी विशाल पार्टी से जुडकर सामाजिक कार्यो में वह अग्रणी भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने ग्रेटर फरीदाबाद में पौधारोपण अभियान चलाया है और वहां की मुख्य सडकों के आसपास व फुटपाथ पर पेड़ लगा रहे हैं और उनकी पूरे देखभाल भी की जा रही है।
अरोड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के आशीर्वाद से फरीदाबाद जिले में युद्धस्तर पर विकास कार्य चल रहे हैं और समाज के हर वर्ग का उत्थान किया जा रहा है। इस मौके पर उन्होंने सखी सरवर बिरादरी द्वारा ओल्ड फरीदाबाद में संचालित पंजाबी धर्मशाला के पुराने जर्जर भवन की मरम्मत के लिए अपनी ओर से 2 लाख 11 हजार रुपये देने की भी घोषणा की। इस अवसर पर सखी सरवर बिरादरी के चेयरमैन ओमप्रकाश डाबर ने गोल्डी अरोड़ा सहित अन्य आगुंतकों का स्वागत करते हुए कहा कि धर्मशाला सामाजिक कार्यों और ऐसे लोगों के लिए बनाई जा रही है, जो अपने बच्चों की शादी में होटल या फार्म हाउस का खर्च वहन नहीं कर सकते। वह लोग इस धर्मशाला में धूमधाम से शादी कर सकें। उन्होंने धर्मशाला के लिए गोल्डी अरोड़ा द्वारा सहयोग दिए जाने की प्रशंसा करते हुए उनका हार्दिक आभार व्यक्त किया। संस्था के प्रधान पवन डाबर ने कहा कि उनकी संस्था अरोड़ा के साथ पूरी तरह खड़ी रहेगी। वह कभी भी एक आवाज देंगे तो उनकी संस्था एवं बिरादरी उनके साथ खड़ी मिलेगी।
इस मौके पर पृथ्वी गांधी, डा. देवराज गोगिया, सरजू आहुजा, संजय डुडेजा, धर्मचंद थरेजा, मोहनलाल नासा, नरेंद्र वधवा, महेंद्र वर्मा, भाजपा युवा जिला कार्यकारिणी के सदस्य रंजीत रावल, जुगल किशोर ढींगरा और जयकिशन टूटेजा भी मौजूद थे।

बल्लभगढ़ में बिगड़ी कानून व्यवस्था, सरकार-प्रशासन मौनः मनोज अग्रवाल

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here