योगदा सत्संग का पुस्तक मेला 19 से

150

शिमला, 18 जून। योगदा सत्संग सोसाइटी ऑफ इंडिया यहां के गेयटी थियेटर के टैवर्न हॉल में 19 से 23 जून तक पुस्तक मेले का आयोजन कर रही है। पुस्तक मेले का आयोजन 19 जून को सुबह 11 बजे संस्था के वरिष्ठ संन्यासी स्वामी कृष्णानन्दगिरी जी करेंगे। पुस्तक मेले में संस्था के प्रकाशन, साहित्य एवं ईश्वर भक्ति संबंधित वस्तुएं बिक्री हेतु उपलब्ध हांेगी और पुस्तकों पर 25 प्रतिशत व सीडी और डीवीडी पर 50 प्रतिशत तक की भी छूट दी जाएगी। पुस्तक मेला प्रतिदिन सुबह 11 बजे से शाम 7 बजे तक आयोजित किया जाएगा।
परमहन्स योगानंद जी द्वारा लिखी गई विश्व प्रसिद्ध पुस्तक “ऑटोबायोग्राफी ऑफ ए योगी“ को विश्व की प्रमुख आध्यात्मिक पुस्तकों में गिना जाता है। इसका अनुवाद विश्वभर की 45 भाषाओं और 15 भारतीय भाषाओं में हो चुका है।
सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ. पंकज ललित ने बताया कि इस मेले के दौरान योगदा सत्संग सोसाइटी ऑफ इंडिया की सदस्यता प्राप्त करने के लिए सुविधा भी प्रदान की जाएगी। जिसके लिए आवेदक को संस्था द्वारा उपलब्ध करवाए जाने वाले फॉर्म को भरना होगा। सदस्यता लेने के उपरांत आवेदकों को प्रतिमाह पत्राचार के माध्यम से संस्था द्वारा आवश्यक पाठ्य सामग्री उपलब्ध करवाई जाएगी। इसके अतिरिक्त आवेदक अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए योगदा सत्संग सोसाइटी ध्यान केंद्र, द रिज़, शिमला में व्यक्तिगत तौर पर आकर भी योग संबंधी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं।

मंदिरों में ई-कनेक्टिविटी सुविधा और सौंदर्यीकरण से मिलेगा धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here