ओएनजीसी के शीर्ष पद की दौड़ में अविनाश जोशी-नीरज वर्मा

628
file photo source: social media

नई दिल्ली, 2 जून। वरिष्ठ नौकरशाह अविनाश जोशी और नीरज वर्मा उन 10 उम्मीदवारों में शामिल हैं, जो भारत की सबसे बड़ी तेल और गैस उत्पादक कंपनी ओएनजीसी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक बनने की दौड़ में हैं।
सार्वजनिक उद्यम चयन बोर्ड (पीईएसबी) द्वारा छांटे गए एक उम्मीदवार के अनुसार मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (एमआरपीएल) की निदेशक-वित्त पोमिला जसपाल और ओएनजीसी में प्रौद्योगिकी तथा फील्ड सेवाओं के निदेशक ओम प्रकाश सिंह भी इस शीर्ष पद की दौड़ में शामिल हैं। पीईएसबी इस सप्ताह तेल और प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) के नए प्रमुख का चयन करने के लिए साक्षात्कार आयोजित करेगा।
जोशी और वर्मा, दोनों असम-मेघालय कैडर के 1994 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग (डीओपीटी) की वेबसाइट पर उपलब्ध विवरण के अनुसार वे दोनों इस समय असम सरकार में प्रमुख सचिव हैं। पीईएसबी द्वारा छांटे गए अन्य नामों में ओएनजीसी के कार्यकारी निदेशक संदीप गुप्ता, पंकज कुमार और ओमकार नाथ ज्ञानी, ओएनजीसी के अतिरिक्त महानिदेशक आनंद गुप्ता, सिक्योरिटी प्रिंटिंग एंड मिंटिंग कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड के निदेशक-वित्त अजय अग्रवाल और कंटेनर कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के निदेशक-वित्त मनोज कुमार दुबे शामिल हैं।
(साभारः भाषा)

ईरानी नौसेना के सबसे बड़े जहाज में लगी आग, ओमान की खाड़ी में डूबा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here