कोरोना: डॉक्टरों के निरीक्षण दौरों का रिकॉर्ड रखें

2017

जिलाधीश राघव शर्मा ने हरोली डीसीएचसी में जाकर फीडबैक ली
ऊना, 8 मई। उपायुक्त ऊना राघव शर्मा ने डीसीएचसी हरोली का दौरा कर फीडबैक ली। इस दौरान एसडीएम हरोली गौरव चौधरी, सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा, डॉ. शिंगारा तथा डॉ संजीव भी उपस्थित रहे।

उपायुक्त ने हरोली में स्वास्थ्य सुविधाओं की जानकारी हासिल की और कहा कि हरोली में चार बार डॉक्टर कोरोना वार्ड का दौरा करते हैं। इसके अतिरिक्त चौबीस घंटे डॉक्टर वहां ड्यूटी पर तैनात रहता है, जिससे कि किसी भी मरीज को परेशानी का सामना न करना पड़े। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों का कोरोना वार्ड के अंदर निरीक्षण दौरों का रिकॉर्ड रखने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि 5 मई से हरोली अस्पताल में सुरक्षा के लिए दो गार्ड भी तैनात कर दिए गए हैं।

जिलाधीश राघव शर्मा ने हरोली अस्पताल में कोविड-19 संक्रमितों को एडमिट करने की प्रक्रिया को कम समय में पूरा करने को कहा, ताकि उन्हें परेशान न होना पड़े। डीसी ने ऑक्सीजन की स्थिति की भी समीक्षा की। उन्होंने एसडीएम हरोली को ऑक्सीजन की सप्लाई में किसी भी स्तर पर ढील न बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गगरेट में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध हैं। ऐसे में आवश्यकतानुसार गगरेट से सिलेंडर मंगवाए जा सकते हैं।

राघव शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमितों के लिए जिला ऊना में बेहतर व्यवस्थाएं हैं तथा इन्हें आगे भी बरकरार रखना होगा। कोरोना संक्रमितों की मदद के लिए सभी सामूहिक प्रयास करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here