विशेष सत्र में अंग्रिम पंक्ति योद्धा के रूप में मीडिया कर्मियों का वैक्सिनेशन

1932

ऊना, 9 मई। मीडिया कर्मियों को अग्रिम पंक्ति के कोरोना यो़द्धा के रूप में यहां शनिवार को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में विशेष टीकाकरण सत्र का आयोजन किया गया जिसमें मीडिया कर्मियों को कोविड 19 वैक्सीन की प्रथम डोज लगाई। इस दौरान 17 मीडिया कर्मियों का टीकाकरण किया गया। इस अवसर पर ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज, कृषि, मत्स्य व पशुपालन मंत्री वीरेन्द्र कंवर विशेषतौर पर उपस्थित रहे।

वीरेन्द्र कंवर ने बताया कि कोविड 19 वैश्विक महामारी के दौरान सरकार और आम जनता के संवाद में मीडिया की भूमिका सराहनीय रही तथा इनके इस महत्वपूर्ण योगदान को नजरंदाज नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि एक और जहां चिकित्सा, पुलिस, सफाई कर्मचारी आदि अपनी जान जोखिम में डालकर अपनी डयूटी का निर्वहन कर रहे हैं, वहीं मीडिया कर्मियों के योगदान को कहीं भी कम नहीं आंका जा सकता है। इसी कारण प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना की इस जंग में मीडिया को भी अंग्रिम श्रेणी के योद्धा के रूप में मानकर वैक्सिनेशन करवाने का निर्णय लिया गया।

प्रधान प्रेस क्लब ऊना सुरेन्द्र शर्मा ने कहा कि सरकार ने मीडिया कर्मियों को वैक्सीन लगवाने के फैसले का स्वागत किया तथा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इससे मीडिया से जुड़े लोगों के मनोबल में वृद्धि होगी तथा अपने कत्र्तव्य के प्रति और भी सजग ढंग से निभा सकेंगे।

जिला लोक सम्पर्क अधिकारी ऊना अरूण पटियाल ने कहा कि जिला के पत्रकार अपना वैक्सीनेशन करवाएं जिसके लिए विभाग अपना पूर्ण सहयोग करेगा। मीडिया कर्मी कोविड टीकाकरण से संबन्धित किसी भी प्रकार की सहायता के लिए कार्यालय के दूरभाष नम्बर 01975226059 पर संपर्क कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here