शिमलाः बर्फ में फिसली जीप, गहरी खाई में गिरी, बच्ची समेत 5 की मौत

1012

चौपाल, 11 जनवरी। हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के उपमंडल चौपाल में एक जीप के गहरी खाई में लुढ़कने से एक बच्‍ची समेत पांच लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में एक गर्भवती महिला भी शामिल है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जीप में सवार लोग गुम्मा से नौरा बौरा जा रहे थे। तभी बागी के समीप खलाणी मोड़ पर बर्फ में फिसलने से जीप करीब 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा सोमवार शाम करीब 6.30 बजे हुआ। खाई में गिरते ही गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक घायल बच्‍ची ने अस्‍पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। सूचना मिलते ही कुपवी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से लाशों को गहरी खाई से बाहर निकाला।
हादसे में पांच साल की प्रिया पुत्री भगतराम, 16 वर्षीय निखिल पुत्र झूशु राम, 26 साल के मुकेश पुत्र सीताराम निवासी ग्राम नौरा कुपवीं, 30 साल की रमा पुत्री किरपाराम निवासी केडग, ग्राम पंचायत बिजमल और 23 वर्षीय रक्षा पत्नी दिलाराम निवासी खद्दर तहसील चौपाल के रूप में हुई है।
बताया जा रहा है कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि ग्रामीणों ने कड़ी मशक्‍कत के बाद प्रिया को घायल हादत में बाहर निकाला, मगर उसने भी अस्‍पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

मोदी की सुरक्षा में चूक पर उच्च स्तरीय जांच की मांग

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here