होटल मालिक और बेटा चला रहा था जिस्‍मफरोशी का धंधा, 5 लड़कियों को छुडाया

510

इंदौरा (कांगड़ा), 13 अप्रैल। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के इंदौरा में पुलिस ने एक निजी होटल में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने होटल मालिक और उसके बेटे को गिरफ्तार किया है। साथ ही पांच लड़कियों को भी छुडाया गया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एक स्‍थानीय लड़की की सूचना पर कांगड़ा पुलिस के धर्मशाला स्थित हैडक्वार्टर में तैनात डीएसपी बलदेव दत्त शर्मा और महिला पुलिस थाना की एसएचओ बिंदु के नेतृत्व में एक टीम ने इंदौरा के निजी होटल में देर रात दबिश दी।
बताया जा रहा है कि धर्मशाला की एक शिकायतकर्ता युवती की वजह से सारे मामले का पटाक्षेप हुआ। होटल से छुड़ाई गई लड़कियों में एक उत्तर प्रदेश के बरेली, एक जम्मू और तीन लड़कियां पंजाब की हैं। शिकायतकर्ता युवती के अनुसार उसे मोबाइल पर किसी अनजान शख्स का फोन आया था और उसने उसे होटल में रिसेप्शनिस्ट की जॉब ऑफर की थी और कहा था कि अगर वह इच्छुक है तो इंटरव्यू दे सकती है।
जॉब ऑफर मिलता देख युवती ने हामी भर दी और फोन कॉल पर ही उनसे होटल का नाम पता और पहुंचने की जगह भी पूछी। जालसाज होटल संचालक ने युवती को पठानकोट बुलाया और जब दूसरे दिन युवती पठानकोट पहुंची तो वहां से मोटरसाइकिल पर एक युवक उसे होटल तक ले आया। यहां उसे जॉब और आकर्षक सैलरी ऑफर की गई। सब कुछ तय होने के बाद युवती को आराम करने को कहा गया। इस बीच उसे होटल में कुछ असामान्‍य लगा।
बाद में जैसे ही युवती को आरोपियों के नापाक मंसूबों की भनक लगी तो उसने तुरंत इस बारे में घर सूचना दी। इस बीच उसने मौके से भागने की भी कोशिश की, मगर भाग नहीं पाई। उधर, युवती के परिजनों ने सूचना मिलते ही धर्मशाला स्थित डीएसपी हैडक्वार्टर से संपर्क किया और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत एक टीम का गठन किया और मौके पर छापेमारी की। होटल में सर्च ऑपरेशन में बेसमेंट में पांच लड़कियों को कैद करके रखा गया था।
बचाई गई लड़कियों के बयान के आधार पर पुलिस ने होटल मालिक और उसके पुत्र के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 342/370 और 456 के तहत मामला दर्ज किया गया है। होटल मालिक और उसके पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पांचों लड़कियों को शेल्टर होम में भेजा गया है। पुलिस यह भी जानने प्रयास में जुटी है कि यह धंधा कब से और किसी शह पर चल रहा था।

यहां इस दिन बंद रहेगी बिजली

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here