जेई व एसडीओ की एसोसिएशन के महेश चौधरी बने प्रधान

304
  • कुमार हाउस शिमला में एसोसिएशन की बैठक में सर्वसम्मति से लिया गया निर्णय

शिमला, 27 सितंबर। हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत निगम लिमिटेड के जेई व एसडीओ डिप्लोमा ई. एसोसिएशन की आपातकालीन बैठक कुमार हाउस में अतिरिक्त महासचिव इंजीनियर महेश चौधरी की अध्यक्षता में बुलाई गई। बैठक में विभिन्न जोन से सभी अभियंताओं ने भाग लिया।
गूगल मीटिंग के माध्यम से वीडियो कॉन्फ्रेसिंग पर प्रदेश के कोने-2 से सभी कनिष्ठ अभियंताओं ने भी इस बैठक में हिस्सा लिया और एक स्वर में एसोसिएशन की तदर्थ बॉडी बनाने का सुझाव दिया। सदस्यों के इस आग्रह और मौजूदा हालात को मद्देनजर रखते हुए सर्वसम्मति से तदर्थ बॉडी (एडहॉक बॉडी) बनाने का निर्णय लिया गया। इसमें प्रधान महेश चौधरी विद्युत मंडल पोंटा साहिब, महासचिव ई. मुकेश राठी भावा पॉवर हाऊस डिविजन भावानगर, वरिष्ठ उप-प्रधान ई. संजीव कौशल विद्युत मंडल बडसर, उप-प्रधान ई. तिलक ठाकुर लारजी पॉवर हाऊस डिविजन थलौट, अतिरिक्त महासचिव ई. पंकज विद्युत मंडल कांगडा, वित्त सचिव ई. अजय ठाकुर इलेक्ट्रिकल सिस्टम डिविजन सोलन, मुख्य आयोजन सचिव ई. ललित कुमार विद्युत मंडल करसोग, प्रकाशन सचिव ई. चंचल सिंह विद्युत मंडल हमीरपुर को चुना गया।
इस अवसर पर एसोसिएशन ने मैनेजमेंट से भी मुलाकात की और अपनी ज्वलंत समस्याओं से अवगत कराया और वन टाइम सेटलमेंट में डिग्री धारक जेई एवं प्रमोटी जेई (नॉन डिप्लोमा होल्डर) को शामिल करने पर गहरा रोष प्रकट किया और प्रबंधक वर्ग को डिप्लोमा इंजीनियर के 40 प्रतिशत पदोन्नति कोटे में किसी प्रकार की छेड़छाड़ न करने के लिए चेताया गया तथा मैनेजमेंट से आग्रह किया गया इस एक रफा फैसले को बिना एसोसिएशन में चर्चा किए लागू न किया जाए। एसोसिएशन ने आने वाले तीन महीने के अंदर स्थायी बॉडी के चुनाव का प्रस्ताव भी पारित किया।

बाइक का सुराग लगाने में नाकाम रही चंबा पुलिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here