वन विभाग कर्मियों की समस्याओं को प्राथमिकता से सुलझाएंगेः बॉबी

324

शिमला, 28 जुलाई। हिमाचल प्रदेश सचिवालय कर्मचारी एसोसिएशन ने हिमाचल प्रदेश वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ को आश्वासन दिया है कि एसोसिएशन वन विभाग के कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर उनका भरपूर सहयोग देगी। यह बात सचिवालय कर्मचारी एसोसिएशन के प्रधान भूपिंदर सिंह बॉबी ने उनसे मिलने आए हिमाचल वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ की कार्यकारिणी के सदस्यों को संबोधित करते हुए कही।
भूपिंदर सिंह बॉबी ने कहा कि सचिवालय कर्मचारी एसोसिएशन हिमाचल प्रदेश के हर वर्ग के कर्मचारियों की हरसंभव मदद करने और प्रदेश के सभी कर्मचारियों से सद्भावपूर्ण संबंध बढाने में विश्वास रखती है। बॉबी ने बताया कि हिमाचल प्रदेश वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ की नव नियुक्त कार्यकारिणी ने उन्हें जो सम्मान दिया है, उससे उन्हें न केवल खुशी हुई है बल्कि वन विभाग की अनूठी पहल से वो खुश भी हुए हैं।
बॉबी ने हिमाचल प्रदेश वन विभाग मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन के कर्मचारियों को बताया कि सचिवालय में वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ के हितों से संबंधित जो भी मामले उनके ध्यान में लाए जाएंगे वो उन्हें प्राथमिकता के आधार पर निपटाने में भरपूर मदद करेंगे। उन्होंने वन विभाग कर्मचारियों की नवगठित कार्यकारिणी की पहल का स्वागत करते हुए बताया कि वो इस सम्मान को हमेशा याद रखेंगे। उन्होंने ये भी बताया कि वन विभाग के कर्मियों द्वारा बढाए गए दोस्ती के इस एक कदम के स्थान पर सचिवालय कर्मचारी एसोसिशन भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर उनका साथ देने में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ेगी।
इस उपलक्ष्य पर सचिवालय कर्मचारी एसोसिएशन के उप प्रधान राजेंद्र सिंह मियां ने भी वन विभाग कर्मियों के इस कदम के लिए उनकी सराहना की और बताया कि वो भी वन विभाग कर्मियों के सहयोग के लिए तत्पर रहेंगे। सचिवालय कमर्चारी एसोसिएशन के महासचिव महेश कुमार ने भी वन विभाग की कार्यकारिणी का आभार जताया और बताया कि सचिवालय एसोसिएशन के अध्यक्ष के दिशानिर्देशों पर सचिवालय एसोसिएशन वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ कर्मियों के साथ दोस्ती का हाथ बढाते हुए हर कदम पर उनका सहयोग करेगी। इस अवसर पर सचिवालय एसोसिएशन के संयुक्त सचिव महेंद्र सिंह भी उपस्थित थे। गौरतलब है कि हिमाचल मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन शिमला के प्रधान प्रकाश बादल की अध्यक्षता में संपूर्ण कार्यकारिणी विगत दिवस सचिवालय में सचिवालय कमर्चारी एसोसिएशन से शिष्टाचार भेंट करने गई थी। इस अवसर पर प्रकाश बादल ने बॉबी की संपूर्ण कार्यकारिणी को विशेष अतिथि के रूप में वन विभाग के जनरल हाऊस में उपस्थित होने का न्यौता भी दिया और बताया कि हिमाचल प्रदेश वन विभाग मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन सचिवालय कर्मचारी एसोसिएशन का वन विभाग के जनरल हाऊस में विशेष सम्मान भी करेगी। इस अवसर पर प्रकाश बादल ने बॉबी को शिष्टाचार पूर्वक बुके देकर उन्हें सम्मानित भी किया।
वन विभाग कार्यकारिणी के दल में मुख्य रूप से मुख्य सलाहकार धर्म देव शर्मा, सलाहकार ललित शास्त्री, वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेम प्रकाश, उपाध्यक्ष प्रेम लाल, महासचिव गेत राम वर्मा, प्रेस सचिव अरुण और नीरज भी शामिल थे।

यूजीसी के संशोधित वेतनमान लागू होंगे, बागवानों व फल उत्पादकों को राहत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here