प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही बहू का कुछ इस तरह से किया अपहरण

1212
photo source: social media

जयपुर, 9 मार्च। राजस्थान में प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही बहू के अपहरण का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में दिख रहा है कि ससुराल वाले किस तरह से छत पर से बहू को जबरन उठा कर ले गए।
मामला राजधानी जयपुर के चाकसू पुलिस थाना क्षेत्र के टूटोली गांव का है। यहां फागी गांव निवासी एक महिला अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी कैलाश गुर्जर के साथ लिव इन में रह रही थी। ससुराल वालों को पता चला तो वे बुधवार सुबह साढ़े सात बजे ही कैलाश गुर्जर के मकान में पहुंच गए जहां उनकी बहू लिव इन में रह रही थी। ससुराल वालों को देखकर बहू और उसका प्रेमी कैलाश गुर्जर छत पर चढ़ गए।
ससुराल वाले भी पीछे हटने के लिए तैयार नहीं थे और वे भी छत पर चढ़ गए। दोनों तरफ से काफी देर तक विवाद होता रहा। बाद में गुस्साए ससुराल वालों ने बहू को उठाया और छत से ही नीचे खड़े अपने साथियों के पास फेंक दिया। नीचे खड़े लोगों ने बहू को पकड़ा और जबरदस्ती उसे घसीटे हुए गाड़ी तक ले गए और अपने साथ ले गए। महिला और कैलाश गुर्जर की चीख पुकार ग्रामीण वहां पहुंचे। तब ससुराल पक्ष के लोगों ने बहू के लिव इन में रहने की बात उन्हें बताई। ससुराल वालों ने कैलाश गुर्जर के खिलाफ 28 फरवरी को विवाहिता को भगाकर ले जाने का मामला दर्ज करवाया था।
चौकी थाना अधिकारी यशवंत सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस टीम को गांव में भेजा गया था। वहां पर ग्रामीणों ने पूरे प्रकरण के बारे में बताया। अभी तक किसी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। ऐसा कोई भी मामला सामने आने पर उस पर कार्रवाई की जाएगी।

रूस-यूक्रेन युद्धःआखों के सामने मौत का मंजर, 20 किमी पैदल सफर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here