रेलवेः कोरोना निर्देशों के तहत 23 फरवरी से होगी परीक्षा

751

बरेली, 10 दिसंबर। रेलवे भर्ती बोर्डों के रोजगार सूचना संख्या आरआरसी/01/2019 के तहत संपूर्ण क्षेत्रीय रेलों एवं उत्पादन इकाइयों में समूह ’घ’ (ग्रुप-डी) लेवल-1 की रिक्तियों के लिए कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट की संभावित तिथि 23 फरवरी से कई चरणों में आयोजित की जाएगी। यह परीक्षा कोविड-19 महामारी से बचाव के लिए केंद्र द्वारा जारी गाइड लाइन एवं परिस्थितियों को देखते हुए की जाएगी।
परीक्षा का शहर एवं तिथि की जानकारी के लिए लिंक, भर्ती बोर्डों के वेबसाइट पर परीक्षा तिथि से 10 दिन पूर्व उपलब्ध करा दिया जाएगा। अभ्यर्थी परीक्षा तिथि से 4 दिन पूर्व ई-काल लेटर डाउन लोड कर सकते हैं। जिन अभ्यर्थियों का आवेदन फोटोग्राफ एवं हस्ताक्षर के इन-वैलिड होने के कारण आवेदन निरस्त हो गया था, उन्हें रेलवे भर्ती बोर्डों के आधिकारिक वेब-साइट पर 15 से 26 दिसंबर तक लाइव मॉडिफिकेशन लिंक उपलब्ध कराया जाएगा, ताकि अभ्यर्थी अपना सही फोटोग्राफ एवं हस्ताक्षर अपलोड कर सके।
अभ्यर्थीगण परीक्षा एवं अन्य जानकारी के लिये रेलवे भर्ती बोर्डों के आधिकारिक वेबसाइट को ही देखें और किसी भी व्यक्ति के बहकावे में न आएं। रेलवे भर्ती बोर्ड की परीक्षा कंप्यूटर बेस्ड और पूरी तरह पारदर्शी तथा चयन मेरिट के आधार पर होगा। दलालों से सावधान रहें और उनके किसी झांसे में न आएं।

ऊर्जा संरक्षण पर रेलवे को नेशनल एनर्जी कंजर्वेशन अवार्ड

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here