क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 18.09.2021 शनिवार

558

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …
– स्वामी श्रेयानन्द (सनातन साधक परिवार) मो. 9752626564
आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 18.09.2021 शनिवार का राशिफल

…………………………

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
जल्दबाजी से अपना नुकसान कर बैठेंगे। अनजान पर विश्वास न करें। परिवार का सहयोग मिलेगा। भाईयों से पैतृक सम्पत्ति को लेकर विवाद हो सकता हैं। उलझनों से मुक्ति मिलेगी धैर्य रखें।
शुभ अंक- 6, 3, 8 शुभ रंग- जामुनी

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
कर्म के अनुसार आपको फल की प्राप्ति होगी। कार्यसिद्धि की सफलता से मन प्रसन्न रहेगा। मान प्रतिष्ठा में बढोतरी होगी धनार्जन होगा। आज ग्रह स्थिति अनुकूल है लाभ होने की संभावना है। व्यापारिक कार्यों में विस्तार करने की रूपरेखा बनेगी।
शुभ अंक- 3, 5, 6 शुभ रंग- सफेद

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
वाणी पर संयंम रखें। धन की कमी महसूस होगी। उधार लेना पड सकता है। मित्रों के सहयोग से कोई काम पूरा होगा। जोखिम के कार्यों की अनदेखी करें। विवार को टालें प्रगति में रूकावट आ सकती है।
शुभ अंक- 2, 8, 5 शुभ रंग- सफेद

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
छोटी यात्रा का योग है। कारोबार में निवेश सोच समझ कर करें। कोई बड़ा कार्य होने से परिवार में प्रसन्नता रहेगी। खोई हुई वस्तु मिलने का योग है।स्वास्थ्य का ध्यान रखें। मित्रों के साथ किसी योजना पर विचार होगा।
जो भविष्य में लाभकारी होगा।
शुभ अंक-2, 9, 3 शुभ रंग- हरा

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
समाज में आपकी पूछ परख होगी। लम्बे समय से रूके कार्य बनेगे। वाक चातुर्य से अपने अधीनस्थों से काम करवा लेंगे। स्वास्थ की अनदेखी न करें। आने वाले समय अनुकूल है।
शुभ अंक-5, 2, 7 शुभ रंग- लाल

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
साझेदार के साथ किसी अनुबंध को करने से पहले सोच समझ कर करें धोखा हो सकता है। जीवन साथी के स्वास्थ्य की समस्या चिंता का विषय रहेगी। लाभ के अवसर मिलेगे धैर्य रखे। व्यापार अच्छा चलेगा।
शुभ अंक- 1, 4, 9 शुभ रंग- मेहरून

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
वाहन सावधानी पूर्वकर चलायें दुर्घटना का योग है। दूसरों के मामलों मे हस्तक्षेप न करें। पारिवारिक जीवन में तनाव बढ सकता है। जीवन साथी की भावनाओं का सम्मान करें। स्थायी संपत्ति क्रय करने के योग बनेंगे।
शुभ अंक- 2, 8, 5 शुभ रंग- पीला

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
व्यवसाय ठीक चलेगा। अध्यात्मिक के क्षेत्र मे आपका परचम लहराने वाला है। गुप्त शत्रु स्वयं अपने करनी से ग्लानि महसूस करेंगे। प्रेम प्रस्ताव मिलेंगे। धन का आवक बना रहेगा। नई योजना पर विचार करेगें।
शुभ अंक- 1, 9, 5 शुभ रंग- बैगनी

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
जीवन साथी के साथ समय व्यतीत होगा। अज्ञात भय आपके मन को परेशान करेगा। संतान के कार्यों पर नजर रखें। मित्रो का सम्मान करें। व्यापार की समस्या से निजात पाने के लिए अन्य विकल्प सोचना होगा। पुराने अनुभवों का लाभ उठावे।
शुभ अंक- 3, 9, 2 शुभ रंग- पीला

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
क्रोध से अपना नुकसान कर बैंठेगें । चिंता बनी रहेगी। व्यापार में लाभ सामान्य बना रहेगा। दु:खद समाचार मिल सकते हैं । दिखावा के चक्कर में कर्ज लेना पड सकता है। नई जिम्मेदारी मिल सकती है।
शुभ अंक- 4, 2, 9 शुभ रंग- हरा

कंुभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
धनार्जन से मन प्रसन्न होगा। सोचा काम पूरा होगा। भाईयो की मदद मिलेगी। आपकी बात किसी अपने के मन को आहत करेगी। आलस का त्याग करें। संपत्ति के लेन देन में सावधानी रखे।
शुभ अंक- 3, 7, 6 शुभ रंग- हरा

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
जोखिम के कार्यों को करने का समय सही नहीं है। मित्रों की सलाह काम आयेगी। धन निवेश करने से पहले सोचें। व्यापारिक निर्णय लेने में देरी न करें। प्रेम प्रसंग में अनुकूलता बनेगी जल्दबाजी न करे।
शुभ अंक- 1, 5, 6 शुभ रंग- हरा

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here