क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 12.07.2021 सोमवार

996

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …

मार्गदर्शन लेने के लिए आप निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप या फोन करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं।
-स्वामी श्रेयानन्द
(सनातन साधक परिवार)

आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति जानें दिनांक 12.07.2021 सोमवार का राशिफल
…………………………………………………………………………

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
वरिष्ठजनों का मार्गदर्शन प्राप्त होगा। मित्र की कोई बात आपको बुरी लग सकती है। धन लाभ बना रहेगा। परिवार में मांगलिक यात्रा का योग बनेगा। घर बाहर प्रसन्नता बनी रहेगी।
शुभ अंक- 6, 2, 4 शुभ रंग- हरा

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
आज काम में मन नहीं लगेगा। विवेक का प्रयोग करें। बनते काम में बाधा हो सकती है। विवाद से दूर रहें। आपकी बात किसी को बुरी लग सकती है। धैर्य से काम लें। चोट व दुर्घटना से हानि संभव है।
शुभ अंक- 5, 8, 2 शुभ रंग- हरा

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
मित्रों के सलाह की अनदेखी न करे। नया कार्य करने की इच्छा बलवती होते जा रही है थोडे कुछ समय इंतजार करें। सेहत का ध्यान रखें। जीवन साथी से किसी बात पर टकराहट की स्थिति बन सकती है। छोटी यात्रा का योग बन रहा है।
शुभ अंक- 8, 3, 4 शुभ रंग- पीला

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
भाईयो का सहयोग बना रहेगा। भ्रम की स्थिति बन सकती है । समय प्रसन्नता पूर्वक व्यतीत होगा। व्यापार से लाभ। मित्रों से मुलाकात होगी। किसी भी कार्य को सोच समझ कर करें।
शुभ अंक- 8, 2, 5 शुभ रंग- लाल

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
आपकी बनाई योजना पूरी होगी। कार्यस्थल पर परिवर्तन संभव है। काम करते हुए लापरवाही न बरतें। मान-सम्मान बना रहेगा। थकान व कमजोरी महसूस होगी। मित्रों का सहयोग बना रहेगा।
शुभ अंक- 7, 4, 3 शुभ रंग- हरा

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
जोखिम के कार्य करने से पहले सोच समझ लें। उकसावे में आकर अपना ही अहित कर लेगे। व्यर्थ के खर्च पर नियंत्रण रखें। लेने-देन में जल्दबाजी से नुकसान हो सकता है। व्यर्थ की चिंता बनी रहेगी।
शुभ अंक- 1, 7, 3 शुभ रंग- नारंगी

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
बुजुर्गों के अनुभव का लाभ लें । वर्तमान गतिविधियों पर ध्यान दें। काम को बोझ का असर स्वास्थ पर न पडनें दे। जीवन साथी के साथ अपसी संबंधों में टकराहट की स्थिति बन सकती है। यात्रा का योग है।
शुभ अंक- 6, 3, 9 शुभ रंग- आॅरेंज

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
यात्रा का योग है जो लाभदायक होगी। डूबी हुई रकम प्राप्त होगी। मित्रो के सहयोग से बडा कार्य पूरा होगा। स्वास्थ पर ध्यान दे। आलस का त्याग करें। विरोधी स्वयं परास्त होगे। व्यापार व्यवासय लाभदायक रहेगा। भाग्य का साथ मिलेगा।
शुभ अंक- 5, 4, 7 शुभ रंग- सफेद

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
आत्मविश्वास बनाये रखें। वाद विवाद से दूरी बनाये रखे। कोई एक गलत निर्णय पारिवारिक शांति को भंग कर सकती है। प्रेम प्रसंग जैसी स्थिति ना आने दें। कुछ अनहोनी की आशंका प्रबल होते जा रही है।
शुभ अंक- 3, 7, 6 शुभ रंग- आॅरेंज

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
आर्थिक मामलों मे कुछ राहत मिल सकती है। आय के साथ व्यवसाय में लाभ होगा। दिन की शुरूआत किसी अच्छे समाचार से होगी। सोचे कार्य समय पर पूरे होंगे। स्वास्थ्य ठीक रहेगा। तनाव के कारणों से बचना चाहिए।
शुभ अंक- 3, 7, 2 शुभ रंग- नीला

कुंभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनेगी। काम के प्रति ध्यान देवें। पाॅजिवेटिव सोच को बनाये रखें। प्रेम संबंध में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य लाभ बना रहेगा। व्यर्थ की चिंता न करें।
शुभ अंक- 3, 5, 7 शुभ रंग- हरा

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
दिन की शुरूआत अच्छी होगी। समान विचार धारा के लोगों से मेल मिलाप से नई उर्जा का एहसास होगा। आर्थिक स्थिति में ऊपर नीचे होगा। किसी अपने साथी से दूरी होने को बचायें। मित्रों से मुलाकत से तनाव से राहत महसूस होगी। काम के साथ संबंधों को भी महत्व दे।
शुभ अंक- 9, 3, 1 शुभ रंग- पीला

इस गुप्त नवरात्रि पाए दैवीय शक्ति, करें अपनी सभी मनकोमनाएं पूर्ण

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here