क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 12.11.2021 शुक्रवार

1022

जीवन है तो कोई न कोई परेशानी आती है जिसका निराकरण जब यथासंभव प्रयासो के बाद भी नही हो पाता तो अध्यात्म शक्ति से इसका निवारण हमेशा से होता आया है।
यदि आप किसी समस्या से लंबे समय से परेशान हैंए तो आप आपकी इन समस्याओं का समाधान एवं मार्गदर्शन लेने के लिए आप निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं।

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी दैनिक राशिफल को क्रियान्नवित मानें …
– स्वामी श्रेयानन्द महाराज (सनातन साधक परिवार ) मो. 9752626564
आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 12.11.2021 शुक्रवार का राशिफल

…………………………………………………………………………….

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
वाद विवाद को बढ़ावा न दें।स्वास्थ्‍य को नजर अंदाज न करें परेशानी बढ जायेगी। जीवन साथी के विचारों सम्मान करें। अपनी वस्तुएं संभालकर रखें चोरी का भय। आलस्य न करें अवसर हाथ से निकल जायेगे। आपके कामों की लोग प्रशंसा करेंगे। व्यापार में लाभ होगा। पुरानी कार्ययोजना को पूरा करने का समय है।
शुभ अंक- 3, 5, 8 शुभ रंग- पीला

…………………………………………………………………………….

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
धन का प्रबंध करने में कठिनाई आ सकती है। कानूनी मामले आपके पक्ष में होगें। नौकरी में उन्नति होगी। लेन.देन में सावधानी रखें। बकाया वसूली के प्रयास के लिए प्रयत्न करते रहें। दिन भाग दौड में बीतेगा। थकान बनी रहेगी। आज से नई कार्य की योजना से आपका भविष्य नई दिशा को अग्रसर होगा। सफलता मिलेगी।
शुभ अंक- 5, 3, 7 शुभ रंग- लाल

…………………………………………………………………………….

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
जीवन साथी के साथ प्रसन्नता बनी रहेगी। व्यापार में लाभ के नए अवसर मिलेंगे। भाईयो से अर्थ संबंधी विवाद हो सकता है। पारिवारिक उलझनों के कारण तनाव बना रहेगा। धैर्य एवं संयम रखकर काम करना होगा। यात्रा में जाने से पहले बुजुर्गो को आशीर्वाद ले कर जाए सफलता मिलेगी।
शुभ अंक- 1, 8, 4 शुभ रंग- नीला

…………………………………………………………………………….

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
समय अनुकूल है बनाई हुई नई योजना भविष्य के लिए लाभ दायक होगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। पारिवारिक प्रसन्नता बनी रहेगी। कार्य में व्यय की अधिकता से मन तनाव बना रहेगा। व्यापार में साझेदारी के लिए समय सही नही है।
शुभ अंक- 3, 4, 2 शुभ रंग- आॅरेंज

…………………………………………………………………………….

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
व्यवसाय में सफलता के लिए कठिन परिश्रम करना होगा आपकी बुद्धि चातुर्य से बडी कठिनाइयां दूर होंगी। भाग दौड बनी रहेगी। विद्यार्थियों का पठन.पाठन में रुचि बढ़ेगी। चोट व दुर्घटना से बचें। बुजुर्गों का सम्मान करें।
शुभ अंक- 2, 6, 8 शुभ रंग- हरा

…………………………………………………………………………….

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा। संतान के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेगें। परिवार के सहयोग से दिन उत्साहपूर्ण व्यतीत होगा। मित्रों के द्वारा किसी कार्य करने से लाभ की संभावना है। आर्थिक सुदृढ़ता के लिए प्रयास करने होंगे। मानसिक बेचैनी रहेगी। वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है।
शुभ अंक- 2, 5, 3 शुभ रंग- पीला

…………………………………………………………………………….

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
व्यापार में सावधानी बरतें। नई योजनाओं पर कार्य करने का समय सही है। आज आपका दिन तनाव भरा रहेगा। मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। भावनाओं मे काबू रखें। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। धैर्य बनाए रखें। परिवार में वाद विवाद से बचें। उदर रोग आपको परेशान कर सकते हैं।
शुभ अंक-3, 6, 1 शुभ रंग- सफेद

…………………………………………………………………………….

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
समय अनुकूल बना हुआ है। आज धनागम आपके मुताबिक होगें। नई योजनाओं को क्रियान्वित करने का समय है। व्यापार में लाभ के अवसर कम ही सामने आएंगे। व्यर्थ के कार्यों में न पडें समय का बर्बादी होगी। परिवार में माता के स्वास्थ्य की चिता बनी रहेगी। मानसिक तनाव को बढावा न दें। वाहन के प्रयोग में सावधानी बरतें।
शुभ अंक- 6, 4, 3 शुभ रंग-काला

…………………………………………………………………………….

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
किसी की गोपनीय बातों को सार्वजनिक न करें। जोखिम के कार्यों से दूरी बनाये रखें, अधूरे कामों में गति आएगी। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी। पुराना रोग को नजर अंदाज न करें उभर सकता है।
शुभ अंक- 8, 6, 4 शुभ रंग- हरा

…………………………………………………………………………….

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
यात्रा पर जाने का योग है जो सफल होगा। मित्रो का साथ मिलेगा। मेहनत से किए गए कार्यों के शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। परिवार में वाद विवाद से दूर रहें भाईयों से क्लेश का योग है। दांपत्य जीवन में मधुरता के लिए वाणी में संयंम बरतें। संतान पक्ष से शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है। अतिथि आगमन होगा।
शुभ अंक- 9, 5, 3 शुभ रंग- नीला

…………………………………………………………………………….

कंुभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
मि़त्रो के सहयोग से आपका रूका हुआ कार्य पूरा होगा। कार्यक्षेत्र में वातावरण आपके अनुकूल बना रहेगा। उच्च अधिकारियों आपके कार्य से प्रसन्न रहेंगे।कार्य समय से पूर्ण करने का दबाव रहेगा। लाभ के अवसर सामने आएंगे। व्यापार के सिलसिले में यात्रा का योग है। परिवार में प्रसन्नता बनी रहेगी। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।
शुभ अंक- 2, 9, 4 शुभ रंग- काला

…………………………………………………………………………….

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
अधिकारियों से दूरी बनाये विरोधियों केा अपनी योजना का आभास न होने दें। रखें व्यर्थ में अनिष््ट हो सकता है। व्यापार में लाभ के अवसर सामने आएंगे। परिवार में जीवन साथी को मान सम्मान दें। संतान के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी।
शुभ अंक- 1, 8, 4 शुभ रंग- नीला

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here