चंबा: लुड्डू पंचायत में सरकारी कर्मचारियों को सम्मानित किया

806

चंबा, 8 जून। ग्राम पंचायत लुड्डू के युवा उप प्रधान व उनकी टीम ने ग्राम पंचायत में मूलभूत सुविधाएं देने वाले सभी सरकारी कर्मचारियों को सम्मानित किया और उनको मास्क व सेनेटाइजर भी मुहैया करवाए। युवा उपप्रधान रमेश शर्मा ने कहा कि वैश्विक महामारी करोना के चलते लगातार सेवाएं देने वाले सभी सरकारी कर्मचारियों के कार्य की वह सराहना करते हैं, जिन्होंने महामारी के चलते अपनी और अपने परिवार की परवाह न करते हुए निरन्तर सेवाएं दी हैं।


उन्होंने अपनी ग्राम पंचायत के लोगों से भी अपील की है कि वे करोना वैक्सीन लगवाने के लिए आगे आएं। उन्‍होंने कहा कि वेवजह की फैली हुई भ्रांतियों को नजर अंदाज कर करोना वैक्सीन का टीका लगवाएं। साथ ही करोना से संबंधित दिशा-निर्देशों का कड़ी सख्ती से पालन करें, स्वयं भी जागरूक बनें औरों को भी जागरूक करने में अपनी अहम भूमिका निभाएं।


इस मौके पर वार्ड पंच रोहित शर्मा, वार्ड पंच अजय कुमार व उप- प्रधान रमेश शर्मा ने आईपीएच विभाग के कर्मचारी, आयुर्वेद चिकित्सालय के कर्मचारियों, स्कूल के चौकीदारों, पशुपालन विभाग के कर्मचारियों व पंचायत आशा वर्कर को सम्मानित किया व मास्क व सेनेटाइजर भी दिए।

दिल्‍ली में जेपी नड्डा से मिले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here