देखें, कंप्यूटर बाबा की कार ट्रक से भिड़ी, बाल-बाल बचे पूर्व मंत्री, बताया साजिश

725

भोपाल, 18 अक्टूबर। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री कंप्यूटर बाबा एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए। हादसे में घायल उनके चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आमने-सामने की इस भिड़ंत को बाबा ने साजिश बताया है और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इसकी निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की है। हादसा वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।
हादसे के वक्त कंप्यूटर बाबा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सिंह की सभा में शामिल होने जा रहे थे। कार में उनके साथ पांच लोग और सवार थे। दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब इंदौर इच्छापुर हाइवे पर झिरी गांव के पास उनकी कार की एक एक बड़े ट्रक से सीधी भिड़ंत हो गई। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कार से भिड़ंत के बाद ट्रक एक पेड़ और गेट से टकराकर रूक गया। बताया जा रहा है हादसा ट्रक के पहिये के पंक्चर होने की वजह से हुआ।

photo source: twitter/ani

वहीं, हादसे के बाद कंप्यूटर बाबा काफी घबरा हुए नजर आए और जमीन पर ही लेट गए। बाबा ने न्यूज एजेंसी एनआई से बातचीत में इसे साजिश करार दिया और कहा कि मुझे इसमें साजिश लग रही है। मुझे मारने की साजिश की गई है। मैं चाहता हूं कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस मामले की जांच कराएं। इसमें जो भी दोषी है, उन्हें सज़ा दी जाए। गाड़ी में बैठे अन्य लोगों को भी चोट आई है।

अलर्ट को धत्ता बता 200 श्रद्धालु पहुंचे, पुलिस ने रेस्क्यू कर सुरक्षित भेजा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here