कोरोनाः 82 मामले सामने आने के बाद डॉ. विजय मेमोरियल स्कूल पहुंचा प्रशासन

434

मंडी, 22 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सरकाघाट के स्कूल में कोरोना संक्रमण के 82 मामले सामने आने के बाद आज प्रशासन द्वारा वहां का दौरा किया गया। इस दौरान स्कूल की सभी व्यवस्थाओं की जांच की गई। स्कूल में इतने मामले सामने आने के बाद से क्षेत्रवासियों में दशहत का माहौल है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार एसडीएम सरकाघाट राहुल जैन आज सीएमओ मंडी देवेंद्र शर्मा और बीएमओ संधोल के साथ डॉ. विजय मेमोरियल स्कूल पहुंचे। पहले दिन स्कूल में कोरोना के कुल 25 मामले सामने आए थे। इनमें 22 छात्र और 3 स्कूल के कर्मचारी शामिल थे। इसके बाद दूसरे दिन 18 छात्र और तीसरे दिन 39 छात्रों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन ने स्कूल को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया।
एसडीएम राहुल जैन के अनुसार स्कूल पहुंचने के बाद वहां की सारी व्यवस्थाओं की बारीकी से जांच की गई और प्रधानाचार्य कुलदीप सिंह से छात्रों के स्वास्थ्य के बारे में पूछा।
उन्होंने बताया कि छात्र पूरी तरह से ठीक है। स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार स्कूल की निगरानी कर रही है। छात्रों के स्वास्थ्य की जांच दिन में तीन बार की जा रही है। उन्होंने कहा कि छात्रों के अभिभावकों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। सभी छात्र ठीक हैं और उनके स्वास्थ्य में जल्दी सुधार होगा। उन्होंने कहा कि टीम ने छात्रों के खाने और रहने की पूरी जानकारी प्रधानाचार्य से ली। जिससे वह पूरी तरह से संतुष्ट नजर आए। उन्होंने बताया फिर भी प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग इस पर पूरी तरह से नजर रखे हुए है और यहां पुलिस का पहरा भी लगा दिया गया है।

स्क्रब टाइफस से सिरमौर निवासी 29 वर्षीय महिला की मौत

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here