एन-5 पर अनियंत्रित पिकअप 200 मीटर नीचे गिरी, चालक की मौत, 2 गंभीर

710
photo source: social media

रिकांगपिओ, 22 सितंबर। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में कल देर रात एक अनियंत्रित पिकअप के सड़क से 200 मीटर नीचे गिर जाने से एक की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने पीएचसी मूरंग में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। घायलों को रिब्बा में प्राथमिक उपचार देने के बाद क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के राष्ट्रीय उच्च मार्ग 5 पर खारो पुल के पास हुआ। 21 वर्षीय चालक दीपक पिकअप गाड़ी (एचपी2बी-2777) में दीपक व राजेश के साथ पोवारी से ठंगी की ओर जा रहा था। पिकअप में डीजल के ड्रम रखे हुए थे। खारो पुल के पास दीपक नियंत्रण खो बैठा और पिकअप लगभग 200 मीटर नीचे सतलुज नदी के किनारे जा गिरी। जिससे चालक दीपक पुत्र कृष्ण बहादुर गांव लिंगसा जिला झाझरकोट (नेपाल) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दीपक (21) पुत्र दिल बहादुर निवासी नेपाल और राजेश (18 ) पुत्र रत्न बहादुर निवासी नेपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।
मूरंग थाने के एएसआई पुष्प देव ने बताया कि हादसा मंगलवार देर रात को हुआ है। इसकी जानकारी आज सुबह लगभग 7.30 बजे मूरंग गांव के विद्याभूषण ने दी। जिसके बाद वे पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।
उन्होंने बताया कि स्थानीय निवासियों की मदद से लाश को और घायलों को सड़क पर लाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वाहन की टक्कर से 52 वर्षीय महिला की मौत

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here