लक्कड़ बाजार में बेकरी की दुकान जली

183
शिमला में बेकरी की दुकान जली, चार लाख का नुकसान

शिमला, 6 मई। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के लक्कड़ बाजार में स्थित एक बेकरी की दुकान में अचानक आग लगने से करीब 4 लाख का नुकसान हो गया। शनिवार सुबह आग लगने का पता चलते ही दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया और आसपास की दुकानें जलने से बच गईं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्कड़ बाजार में स्थित तृप्ति बेकरी के कर्मचारी रोज की भांति शुक्रवार रात दुकान बंद कर घर चले गए। इस बीस शनिवार सुबह 7 बजे के करीब स्‍थानीय लोगों ने बंद दुकान के भीतर से आग की लपटें उठती देखीं और इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी। मॉल रोड पर स्थित अग्निशमन केंद्र से दो दमकल वाहन मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का काम शुरू कर दिया।
दमकल कर्मियों ने गैस कटर से दुकान का शटर काटा और आग को नियंत्रित किया। जब तक आग पर पूरी तरह काबू पाया जाता तब तक बेकरी की दुकान के अंदर रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। इसमें डीप फ्रीजर भी शामिल है। बताया जा रहा है कि इस घटना में 4 लाख का सामान व उपकरण जल गए। वहीं दमकल कर्मियों ने 50 लाख की संपत्ति को खाक होने से बचाया है। आग के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्कूटी को घसीटता हुआ ले गया टिप्पर, चालक की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here