चोरों ने की बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से हत्‍या, भागते समय रास्‍ते में गिरे गहने

31

बिलासपुर, 9 जून। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के बरमाणा थाना क्षेत्र के तहत आने वाली पंचायत सिकरोहा के चंदपुर गांव में एक बुजुर्ग दंपति की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। दोनों की लाशें आज घर के समीप गौशाला में खून से लथपथ हाल में पड़ी मिली। इस वारदात की सूचना मिलते ही पूरी क्षेत्र में सनसनी फैल गई। वहीं, पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को प्रारंभिक जांच के दौरान वारदात स्‍थल के पास से कुछ गहने भी पड़े मिले हैं, जिसके आधार पर माना जा रहा है कि चोरी के वारदात को अंजाम देने के दौरान चोरों ने दोनों की हत्‍या की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रूपलाल (65) निवासी चंदपुर और उनकी पत्नी कमला देवी (60) घर पर अकेले रहते थे। वे गांव में दूध बेचने का काम करते थे, मगर आज सुबह जब वे दूध देने नहीं पहुंचे तो ग्रामीणों को कुछ अनहोनी होने का शक हुआ। इस आधार पर जब ग्रामीण बुजुर्ग दंपति के घर पहुंचे तो वहां का मंजर देखकर उनके होश उड़ गए। उन्‍होंने देखा कि दोनों की लाशें घर के पास ही बनी गौशाला में खून से लथपथ पड़ी हुई हैं। उन्‍होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

वहीं पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गहनों की चोरी की वारदात के दौरान इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस को घटनास्थल पर कुछ गहने भी बिखरे पड़े मिले हैं। माना जा रहा है कि भागते समय चोरों से घटनास्थल पर गहने गिर गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here