दोस्‍तों के साथ गया था, अगले दिन सीर खड्ड में मिली किशोर की लाश

309
file photo source: social media

बिलासपुर, 3 अक्टूबर। हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले के भराड़ी थाना क्षेत्र के तहत सीर खड्ड में एक किशोर की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विशाल धीमान (15) निवासी पनतेहड़ा रविवार दोपहर को अपने 3 साथियों के साथ घर से यह कहकर निकला था कि उसने बम्म से अपने कपड़े दर्जी से लाने हैं, जो उसने सिलवाने के लिए दिए थे।
इस दौरान विशाल और उसके साथी सीर खड्ड में नहाने के लिए चले गए। जब देर शाम तक विशाल अपने घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने उसे ढूंढना शुरू किया। वहीं, उसके तीनों दोस्त अपने-अपने घर वापस लौट चुके थे, मगर उन्‍होंने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।
इस बीच विशाल के परिजनों उसे ढूंढते हुए बम्म पहुंच गए, मगर वहां भी उसका कोई पता नहीं चला। थकहार कर उसके परिजनों ने देर शाम को उसके लापता होने की सूचना भराड़ी पुलिस थाने में दर्ज करवाई। देर रात होने के कारण पुलिस उसे ढूंढ नहीं सकी। सोमवार सुबह जब सीर खड्ड में सर्च अभियान शुरू किया तो गोताखोरों ने लाश को खड्ड में से निकाला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भाषण प्रतियोगिता में श्रेयसी व तमन्ना बिष्ट प्रथम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here