घबराई भाजपा करवा रही आप कार्यकर्ताओं पर हमले

388

शिमला, 29 अप्रैल। आम आदमी पार्टी ने प्रदेश मे लॉ एंड ऑर्डर की चरमराती हुई व्यवस्था पर कड़े सवाल उठाए हैं। आम आदमी के युवा नेता पर बंगाणा ऊना में कल हुए हमले की कड़ी निंदा करते हुए पुलिस व्यवस्था पर कड़ा हमला बोला है। पार्टी प्रदेश प्रवक्ता गौरव शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी के बढ़ते कुनबे को देख भारतीय जनता पार्टी के नेता और मंत्री परेशान है, जिसके चलते उन्होंने पार्टी के युवा नेता अनिल मनकोटिया पर जानलेवा हमला करवाया। जिसमें अनिल को बहुत गंभीर चोटें लगी हैं। जिसके खिलाफ स्थानीय थाने में एफआरआई भी दर्ज कराई गई है।
गौरव शर्मा ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं बची है और आए दिनों प्रदेश में प्रतिदिन ऐसी घटनाएं हो रही है। प्रदेश सरकार की शह से गुंडा तत्व सरेआम घूम रहे हैं, उन्हें सरकार का पूरा आशीर्वाद प्राप्त है। अनिल मनकोटिया एक जुझारू और कर्मठ नेता है जिन्होंने आम आदमी पार्टी का दामन पिछले दिनों थामा है और निरंतर आमजन की आवाज बनकर काम कर रहे हैं, परंतु भाजपा के बड़े नेता और उनके चमचों को ये रास नहीं आ रहा था, इसलिए उन्होंने अनिल पर जानलेवा हमला करवा दिया। इससे साफ नजर आता है कि किस प्रकार भाजपा के नेता आम आदमी पार्टी से डरे हुए है और ऐसे घिनौने कार्य कर रहे हैं।
शर्मा ने पुलिस से जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़कर उचित कार्रवाई की मांग की। जिससे हमला करवाने वाले नेता का सच सामने आ सके। गौरव शर्मा ने कहा कि आए दिनों प्रदेश में कोई ना कोई हिंसक घटना हो रही है पर प्रदेश की पुलिस चुपचाप हाथ पर हाथ धरे तमाशा देख रही है। आखिर प्रदेश सरकार की कोई जिम्मेदारी नहीं बनती कि प्रदेश की जनता की सुरक्षा किस तरह सुनिश्चित की जाए। क्या प्रदेश की भाजपा सरकार की पुलिस पर कोई पकड़ नहीं रह गई है, यह केवल सरकार की नाकामयाबी और पुलिस प्रशासन पर पकड़ न होना दर्शाता है। प्रदेश की जनता अब सुरक्षित नहीं महसूस कर रही है और सरकार से उनका विश्वास पूरी तरह खत्म हो गया है। आम आदमी पार्टी मांग सरकार व पुलिस के आला अधिकारियों से मांग करती है कि जल्द अनिल मनकोटिया के हमलावरों को सलाखों के पीछे डाला जाए और इन्हें सार्वजानिक किया जाए कि किस भाजपा के बड़े नेता के कहने पर उन्होंने ये हमला क्यों किया।
उन्होंने कहा कि भाजपा को अब सत्ता खोने का डर सताने लगा है इसलिए वे आम आदमी पार्टी के नेताओं पर हमला करवाकर उन्हें डराकर और उनकी छवि खराब करके अपनी भड़ास निकाल रही है, लेकिन प्रदेश की जनता अब भाजपा का खेल जान चुकी है और जल्द सता से उन्हें बाहर करके जवाब देगी।

कृष्णानगर हादसे के लिए कांग्रेस और भाजपा जिम्मेदार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here