मंडी में शरारती तत्वों ने तोड़ी शिलान्यास पट्टिकाएं

552

मंडी, 9 जून। मंडी जिला के सुंदरनगर उपमंडल में प्रदेश सरकार के कद्दावर नेता और जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर व विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर के विधायक एवं प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश जंवाल द्वारा किए गए शिलान्यास की पट्टिकाओं को शरारती तत्वों ने तोड़ डाला है। वहीं मामले में जलशक्ति विभाग ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। मामले में राजनीतिक रंग भी चढ़ना शुरू हो गया है और इस घटना को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया है।
प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मंडी जिला के दुर्गम क्षेत्र निहरी में जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर व विधायक सुंदरनगर राकेश जंवाल द्वारा गत वर्ष 30 नवंबर को दो विकासत्मक कार्यों का शिलान्यास किया गया था। इसमें किसान भवन निहरी और पेयजल योजना भयंकर का सुधार शामिल थे। लेकिन बीती देर रात कुछ शरारती तत्वों द्वारा मौके पर लगी शिलान्यास पट्टिकाओं को तोडक़र चकनाचूर कर दिया गया। सुबह जैसे ही मामले की जानकारी जलशक्ति विभाग के अधिकारियों को लगी तो उन्होंने निहरी पुलिस चौकी में मामले की शिकायत दर्ज करवाई और पुलिस से दोषियों के खिलाफ सख्‍त कानूनी कार्यवाही की मांग की। उधर, विधायक व प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश जंवाल ने भी मामले को लेकर रोष व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश में लगातार विकास करवाया जा रहा है, लेकिन कांग्रेस को यह विकास रास नहीं आ रहा है और कांग्रेस कार्यकताओं द्वारा इस तरह की हरकतों को अंजाम दिया जा रहा है जो बिल्कुल भी सहन नहीं किया जाएगा।
मामले को लेकर जलशक्ति विभाग सुंदरनगर के अधिषाशी अभियंता ई. अनिल वर्मा ने कहा कि निहरी क्षेत्र में दो शिलान्यास पट्टिका को तोडऩे को लेकर एक मामला सामने आया है। मामले में विभाग द्वारा एफआईआर दर्ज करवा दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही नई शिलान्यास पट्टिकाएं मौके पर लगा दी जाएंगी। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि निहरी क्षेत्र में शिलान्यास पट्टिकाओं को तोडऩे को लेकर मामला सामने आया है। उन्होंने कहा कि मामले में संबंधित पुलिस थाना के द्वारा एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

12962 स्‍कूलों में हुआ ई-पीटीएम का सफल आयोजन

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here