कोरोना काल में होटल में मिल रही थी 2500 रुपये में कॉलगर्ल, चार को दबोचा

1141

मंडी, 3 जून। ऐसे समय में जब पूरा विश्व कोरोना महामारी से बचाव के उपाय कर रहा है। ऐसे में कुछ होटल वाले चंद रुपयों की खातिर अनैतिक कार्य करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। उनके लिए पैसों ही सबकुछ है चाहे इससे कोरोना फैलने का खतरा क्यों ना मंडराने लगे। ऐसे ही एक मामले में पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर देह व्यापार के आरोप में दो युवतियों समेत चार लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि बल्ह पुलिस को काफी समय से क्षेत्र के एक होटल में देह व्यापार करने की शिकायतें मिल रही थीं। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया। इसके बाद एक पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर होटल पहुंचा और एक लड़की का 2500 रुपये में सौदा तय किया। सौदा तय होने के बाद नकली ग्राहक के पास पूर्वोत्तर की दो युवतियों को लाया गया। जैसे ही दोनों युवतियां नकली ग्राहक के पास पहुंची उसने ने इशारा कर दिया और पुलिस टीम ने होटल पर छापा मारकर उन युवतियों के साथ दो होटल कर्मियों को भी पकड़ लिया। सिक्किम की रहने वाली दोनों युवतियों की उम्र 20 से 25 साल के बीच है।
बल्ह पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को शक है कि इस देह व्यापार के धंधे के पीछे किसी बड़े रैकेट का हाथ हो सकता है।

नलों में आ रहा मटमैला पानी, महामारी फैलने की आशंका से डरे ग्रामीण

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here