सेक्स रैकेटः व्हाट्सएप के जरिये पटा रहे थे ग्राहक, दंपति समेत चार बंदी

472

रुद्रपुर, 17 अप्रैल। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दंपति समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े जाने के वक्त आरोपी व्हाट्सएप के जरिये ग्राहकों को युवतियों की फोटो भेज रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार इन आरोपियों को उधम सिंह नगर जनपद के अंतर्गत रुद्रपुर में कल देर रात गिरफ्तार किया गया। शनिवार रात एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट प्रभारी बसंती आर्य महिला कांस्टेबल ममता मेहरा, रेखा टम्टा, कांस्टेबल नारायण दत्त और भूपेंद्र सिंह के साथ ही एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स के कांस्टेबल आसिफ हुसैन और विनोद कन्याल के साथ गश्त पर थे। तभी उन्हें सूचना मिली कि आवास विकास से जनता इंटर कालेज की ओर दो युवक और दो युवतियां गई है, जो देह व्यापार का धंधा करती हैं। टीम तुरंत मौके पर पहुंची तो वहां पर आरोपी मोबाइल के जरिये ग्राहकों को पटाने में लगे हुए थे। पुलिस को देखकर वे भागने लगे। पुलिस कर्मियों ने उनका पीछा कर दबोच लिया।
आरोपी विप्लव खान पुत्र यूसुफ खान और राखी बेगम उर्फ लवली पति-पत्नी है और दक्षिण दिल्ली जवाहर पार्क खानपुर के निवासी हैं। तीसरा आरोपी मोतीपुर, बुक्सौरा, दिनेशपुर निवासी मनेंद्र सरकार का पुत्र सुकुमार सरकार हैं। इसके अलावा चौथी आरोपी प्रिया किच्छा निवासी है।
पुलिस ने चारों से अलग-अलग पूछताछ की। मोबाइल की जांच करने पर व्हाट्सएप चैट में ग्राहकों को युवतियों की फोटो भेजकर पैसों की मांग की गई थी।
एंटी ह्यूमन ट्रैफिक यूनिट प्रभारी बसंती आर्या ने बताया कि पूछताछ में विप्लव ने माना कि वह अपनी पत्नी राखी बेगम, सुकुमार और प्रिया के साथ मिलकर देह व्यापार का धंधा करता है।

मेले से लौट रही कार गहरी खाई में गिरी, चार की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here