‘केशवपुरम को क्रिकेटर विकास और बॉक्सर दक्ष पर मान’

1252

नई दिल्ली, 5 सितंबर। आम आदमी पार्टी के स्थानीय विधायक राजेश गुप्ता ने आज कहा कि केशवपुरम को क्रिकेटर विकास मिश्रा और बॉक्सर दक्ष सिंह पर मान है। दोनों ने केशवपुरम के साथ-साथ देश का नाम भी विश्व में रोशन किया है। उन्होंने दक्ष के पिता और विकास के माता-पिता को शुभकामना दी और केशवपुरम के दोनों सपूतों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

केशवपुरम में आज सी-7 आरडब्ल्यूए के कार्यालय में आयोजित मेधावी युवा सम्मान समारोह में गुप्ता ने दक्ष सिंह और उनके पिता को माला पहना कर सम्मानित किया। इस साल दुबई में आयोजित चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता दक्ष के कोच उनके पिता ही हैं।

अंडर 19 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य विकास मिश्रा के दिल्ली में नहीं होने पर गुप्ता ने क्रिकेटर के पिता को और आप महिला विंग की संगठन सचिव नीतू सिंह ने उनकी मां को माला पहनाकर सम्मानित किया। स्थानीय पार्षद योगेश वर्मा ने ऐसे कार्यक्रम के लिए आरडब्ल्यूए की सराहना की।

आरडब्ल्यूए ने इस दौरान निःशुल्क हेल्थ चैकअप कैंप भी आयोजित किया। कैंप में स्थानीय निवासियों ने अपना चैकअप करवाया।

इस मौके पर आरडब्लूए के हरी सिंह, आर के गुलाटी व रवि कुमार, दिनेश मनवाल (मास्टर जी), रविंदर, उमेश गुप्ता, सतीश सहगल, रेखा वर्मा, रवि मल्होत्रा, अश्वनी जैन, मीना अरोड़ा, सुरिंदर खन्ना, संजीव धुरिया, अरविंद लाकड़ा सौरव गोयल, अनिल धवन, पंकज शर्मा, दीपक खुल्बे समेत क्षेत्र के सम्मानीय निवासी भी मौजूद थे।

क्रिकेटर विकास मिश्रा और बॉक्सर दक्ष सिंह को सम्मानित करेगा केशवपुरम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here