Video: कोरोना पीडि़तों के लिए आगे आए वीरेंद्र सहवाग, निःशुल्क ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर के लिए जारी किया नंबर

1009

नई दिल्ली, 20 मई। क्रिकेट की दुनिया में अपने बल्ले से कमाल दिखाने वाले नजफगढ़ के सुल्तान वीरेंद्र सहवाग ने कोरोना मरीजों की मदद का भी बीड़ा उठा रखा है। वीरेंद्र के एक करीब मित्र के फोन कॉल ने उन्हें अंदर तक हिला दिया। उनके कोरोना पीडि़त उस मित्र को ऑक्सीजन की जरूरत थी। सहवाग को एक बार तो लगा कहीं उन्होंने अपने दोस्त की मदद नहीं की तो कहीं कुछ अनहोनी ना हो जाए।

सहवाग को इसके बाद अपने मित्र को ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर उपलब्ध करवाने के लिए काफी मशक्कत करनी। इसके बाद उन्होंने कोरोना मरीजों के लिए निःस्वार्थ भाव से ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर उपलब्ध करवाने का निर्णय लिया। इसके लिए उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर 9024333222 जारी किया हैA इस नंबर पर संपर्क कर कोरोना संक्रमित मरीजों के परिजन निःशुल्क ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर हासिल कर सकते हैं। सहवाग पहले भी कोरोना काल में हजारों जरूरतमंदों में खाना बांट चुके हैं।

कोरोना काल में पहाड़ की चोटी पर पढ़ाई, देखें फोटो

वीडियो के द्वारा हेल्पलाइन नंबर जारी करते हुए सहवाग ने ऑक्सीजन के कालाबाजारियों को भी नसीहत दी है। उन्होंने दिल्ली में एक फ्री ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर बैंक बनाने की घोषणा करते हुए बताया कि मरीज इसका इस्तेमाल कर अन्य मरीज के लिए इसे जरूर वापस करें। सहवाग ने उम्मीद जताई है कि अब आगे किसी भी मरीज की ऑक्सीजन की कमी से मौत ना हो।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here