Mahindra Thar को देगी टक्कर Force Gurkha, लांच से पहले लीक हुई फोटो

1295
photo source: social media

नई दिल्ली, 26 मई। फोर्स मोटर्स ऑफरोडिंग स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल्स (एसयूवी) में महिंद्रा को टक्कर देगी। दोनों कंपनियां किफायती एसयूवी के लिए जानी जाती हैं। पिछले साल महिंद्रा के चाहने वालों को Thar के रूप में नया मॉडल मिला था। जिसके बाद फोस मोटर्स ने भी Gurkha के सेकेंड जेनरेशन को उतारने की तैयारी कर ली है। Gurkha के लांच से पहले ही इसकी कुछ फोटो सोशल मीडिया में लीक हो गई है।

दूध है पौष्टिक, अमूल के खिलाफ दायर तीन शिकायतें खारिज

पिछले साल ही फोर्स मोटर्स ने ऑटो एक्सपो के दौरान Gurkha के सेकेंड जेनरेशन मॉडल को पेश किया था। उम्मीद जताई जा रही है कि कंपनी ने इसे साल के अंत तक फेस्टिवल सीजन में बाजार में उतार देगी। सोशल मीडिया में लीक हुई फोटो में ये दमदार एसयूवी ऑरेंज कलर में दिख रही है। इसी रंग में कंपनी ने इसे ऑटो एक्सपो में पेश किया था।

इसमें नए हेडलैंप के साथ सर्कूलर डे टाइम रनिंग लाइट्स के साथ सिंगल स्लॉट ग्रिल के बीच में कंपनी का बड़ा सा लोगो दिया गया है। आकर्षक फॉग लाइट्स के साथ रूफ कैरियर, व्हील क्लैडिंग और ब्लैक आउट साइड रियर व्यू मिरर इसके लुक को और भी दमदार बनाते हैँ।

इसमें नए बीएस6 मानक वाला 2.6 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन है। जो कि 89बीएचपी की ताकत पैदा करता है। ये इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ ही फोर व्हील ड्राइव (4×4) सिस्टम से लैस होगी। एसयूवी के भीतर ब्लैक डैशबोर्ड, सर्कूलर AC वेंट्स, फ्रंट पावर विंडो और थ्री स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here