किसानों को कुचलने के मामले में आशीष मिश्रा 3 दिन की पुलिस रिमांड पर

1028
file photo source: twitter/ani

लखीमपुर खीरी, 11 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने के मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे और मुख्य आरोपी अजय मिश्रा को अदालत ने आज कुछ शर्तों के साथ तीन दिन की पुलिस रिमांड में भेजा दिया। इस मामले में आशीष को 12 घंटे की पूछताछ के बाद शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया था।
अभियोजन पक्ष के अधिवक्ता एसपी यादव ने बताया कि एसआईटी ने आशीष मिश्रा की 14 दिन की रिमांड की अर्जी दी थी। अदालत ने कुछ शर्तों के साथ आशीष को 3 दिन की पुलिस रिमांड में भेजा है। अदालत की शर्तों के अनुसार 12 अक्टूबर सुबह 10 बजे से 15 अक्टूबर तड़के 3 बजे तक रिमांड की अवधि रहेगी। इस दौरान आशीष मिश्रा का मेडिकल कराया जाएगा। पूछताछ के दौरान आशीष के अधिवक्ता को भी मौजूद रहने की अनुमति दी गई है।
मालूम हो कि टेनी के गांव में आयोजित कार्यक्रम में आए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का शांति पूर्ण विरोध कर लौट रहे किसानों को तेज रफ्तार थार जीप ने कुचल दिया था। जिसमें चार किसानों की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे। जिसके बाद भड़की हिंसा में जीप चालक समेत चार अन्य लोगों की मौत हो गई थी। आरोप है कि किसानों को कुचलने वाली जीप में केंद्रीय मंत्री टेनी का बेटा आशीष मिश्रा भी बैठा हुआ था।

लखीमपुर हिंसाः 12 घंटे की पूछताछ के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का बेटा आशीष गिरफ्तार

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here