क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 08.10.2021 शुक्रवार

1363

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …
– स्वामी श्रेयानन्द (सनातन साधक परिवार) मो. 9752626564
आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 08.10.2021 शुक्रवार का राशिफल

———————————-

मेष: (चू , चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
आज ज्यादा व्यय होगा। रोजगार में लाभ के लिए किये प्रयास सफल रहेंगे। अचानक लाभ होगा। व्यावसायिक यात्रा को टालें । भाईयों के सहयोग से रूके हुए कार्य बनेंगे । उत्साह से काम कर पाएंगे। सूर्य को जल अर्पित करें।
शुभ अंक-7 शुभ रंग- नीला

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
वाद विवाद से बचें। जल्दबाजी मे नुकसान होगा। समय अच्छा है रूका हुआ धन मिलने की उम्मीद है प्रयास करें। छोटी या‍त्रा लाभदायक रहेगी। आय के स्रोत से धन लाभ होगा आपके कार्य की प्रशंसा होगी। सुबह पक्षियेां को दाना डालें।
शुभ अंक-9 शुभ रंग- पीला

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
आज व्यवसाय में लाभ की स्थिति बनी रहेगी पर आय धीरे धीरे बढेगी। शारीरिक कष्ट संभव है. पर धैर्य रखें लाभ होगा। कार्य पर ध्यान दें। उच्चाधिकारी की बातों को हल्कें मे न लें। परिवार में मनमुटाव हो सकता है। सुख के साधनों पर व्यय सोच.समझकर करें। व्यापार ठीक चलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। सूर्य को जल देते समय साथ में अपने इष्ट को भी स्मरण करें।
शुभ अंक-3 शुभ रंग- नारंगी

कर्क: (हि,हे,हा, हा, डी, डे, डू , डो )
मशीनरी के प्रयोग में सावधानी बरतें ।भागदौड़ तथा व्यय बनी रहेगी । दूसरों को बिना मांगे सलाह न दें । कार्य की गति धीमी रहेगी। चिंता बनी रहेगी। अभी निवेश करने का सही समय है। धैर्य रखें। सुबह मंदिर में माता को सिंदूर चढायें। लाभ होगा।
शुभ अंक- 7 शुभ रंग- आंरेंज

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे )
मानसिक बेचैनी बनी रहेगी । नई योजना पर काम करने की योजना बनेगी। जरूरत मंदों की सहायता करने का अवसर प्राप्त होगा। सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आय में मनोनुकूल वृद्धि होगी। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। व्यवसाय में नये अनुबंध करते समय सावधानी बरतें जल्द बाजी न करें। माता को पूजा में गेंदे का फूल चढाये मन्नत पूरी हेागी।
शुभ अंक-3 शुभ रंग- हरा

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
किसी अपने के स्वास्थ्य का शुभ समाचार मिल सकता हैए मन प्रसन्न रहेगा। पुराने मित्र की अनदेखी से आपका ही नुकसान होगा। संबंधों को बनाये रखे। पिता के स्वास्थ्य की चिंता बनी रहेगी। व्यवायस में उपर नीचे बनी रहेगी। संतान से खुशी मिलेगी। नीबू का उतारा बहते जल में प्रवाहित करें बिगडे कार्य बनने शुरू होंगे।
शुभ अंक-1 शुभ रंग- बैगनी

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
मित्रों के साथ नई योजना बनेगी। आय में वृद्धि से मन प्रसन्न रहेगा। विवादित भूमि संबंधी समस्या का समाधान होगा। रोजगार प्राप्ति के योग हैं। परिवार में विवाद हो सकता है। अज्ञात भय से मन दुखी रहेगा। थकान बनी रहेगी। व्यवसाय ठीक चलेगा। काला कुत्ते को घी चुपडी रोटी खिलायें समस्या का समाधान होता नजर आयेगा।
शुभ अंक-8 शुभ रंग- पीला

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
आर्थिक स्थिति में सुधार होता नजर आ रहा है। ग्रहों के योग से बिगडे कार्य समय पर पूरे होने से आय में वृद्धि हेागी। पुराना रोग से मुक्ति मिलेगी। तनाव कम होगा। प्रेम-प्रसंग में सफलता मिलेगी। कार्य पर ध्यान दें। किसी भूखे को भोजन खिलायें। शुभ होगा।
शुभ अंक- 2 शुभ रंग- काला

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
अतिथि आगमन का येाग है। आत्मविश्वास में बनाये रखें। अनजान व्यक्ति से ज्यादा मेलमिलाप नुकसानदायक होगा। ज्यादा जोखिम उठाने का साहस न करें। व्यापार में लाभ होगा। संतान के अध्ययन की चिंता बनी रहेगी। विरोधियों से दूरी बना कर रखें हानि संभव है। भाईयों से अनबन हो सकती है। 2 नीबू को अपने उपर से उतारा कर बहते पानी में प्रवाहित करें अनिष्ट की संभावना दूर होगी।
शुभ अंक- 6 शुभ रंग- काला

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी )
पुराने साथी को अनदेखा न करें ।बोलचाल में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें। व्यापार में ध्यान देने की जरूरत हैं। साझेदार से लाभ होगा। आलस न करें। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। मित्रों का सम्मान करें। मंदिर में जाकर माता के दर्शन करें लाभ की स्थिति बनी रहेगी।
शुभ अंक-9 शुभ रंग- जामुनी

कंुभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
धन का निवेश सोच समझ कर करें। मन अशंात रहेगा। कार्य से संतुष्टि रहेगी। नए संपर्क बन सकते हैं। भयए चिंता व तनाव का वातावरण बन सकता है। दोस्त आप पर अधिक मेहरबान होंगे। सुबह धर से बाहर कार्य स्थल पर जाने से पहले जो स्वर चल रहा है उसी पैर को पहले निकाले दिन शुभ रहेगा।
शुभ अंक- 7 शुभ रंग- हरा

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
धन से मन प्रसन्न रहेगा । वाद विवाद न करें । कम प्रयास से ही काम सफल रहेंगे। मित्रों की अनदेखी न करें। लाभ के अवसर को जाने न दें। प्रेम प्रसंग की शुरूआत होगी। अनुभवी व्यक्ति के मार्गदर्शन का लाभ लंे। नौकरी में उच्चाधिकारी प्रसन्न रहेंगे। सूर्य को जल देते समय ऊं सूर्याय नमः का जप करें।
शुभ अंक-2 शुभ रंग- सफेद

श्रीहरि ………………….
ओम परम तत्वाय नारायणाय गुरूभ्यो नमः

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here