क्या कहता है आपका दैनिक राशिफल दिनांक 17.07.2021 शनिवार

690

काल की गति, कर्मों का फल और अपने प्रारब्ध के अनुसार ही अपनी राशिफल को क्रियान्नवित मानें …

मार्गदर्शन लेने के लिए आप निःसंकोच इस नंबर पर 09752626564 पर व्हाटशप या फोन करें और बताए गए उपायों को करके अपनी जिंदगी में खुशियां लाएं।
-स्वामी श्रेयानन्द
(सनातन साधक परिवार)

आइए जानते हैं क्या कहती है काल की गति, जानें दिनांक 17.07.2021 शनिवार का राशिफल .
…………………………………………………………………………

मेष: (चू, चे, चो, ला, ली, ले, लो, अ)
समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यसिद्धि से धन लाभ होगी। विरोधी शांत रहेंगे। धनार्जन के लिए अतिरिक्त प्रयास लाभ दायक रहेगा। आज विशेष लाभ होने की संभावना है। बुद्धि से व्यापार में कार्य का विस्तार होगा। सगे.संबंधी मिलेंगे।
माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी।
शुभ अंक- 4, 8, 2 शुभ रंग- आॅरेंज

वृषभ: (ई, उ, ए, औ, वा, वी, वे, वो )
अजनबी व्यक्ति पर विश्वास न करें। किसी आकस्मिक खर्च के आने से कर्ज लेना पड़ सकता है। उदर विकार के प्रति सचेत रहे। खान.पान पर संयम रखें। विवादों से दूर रहना चाहिए। आर्थिक प्रगति के लिए प्रयास करना होगा।
शुभ अंक- 5, 1, 7 शुभ रंग- जामुनी

मिथुन: (क,की, कु, घ, ड, छ,के, को, ह )
मांगलिक कार्यक्रम में भाग लेने का मौका मिलेगा। घर में अतिथि आगमन से प्रसन्नता बनी रहेगी। आपके व्यवहार से मित्रों में प्रसन्नता रहेगी। संतान के लिए किया पूंजी निवेश लाभ दायक रहेगा। व्यर्थ कार्यो से दूर रहें।
शुभ अंक- 7, 1, 2 शुभ रंग- नारंगी

कर्क: (हि, हे, हा, हा, डी, डे, डू , डो)
आध्यात्म में रुचि रहेगी। व्यवसाय में धन प्राप्ति के लिए अतिरिक्त प्रयास करना हेागा। आलस न करें। संतान के कार्यों से समाज में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी। समाज मे नए कार्य का मार्ग प्रश्स्त करोगे। शत्रुओं से सावधान रहें।
शुभ अंक- 6, 7, 5 शुभ रंग- गुलाबी

सिंह: (मा, मी, मे, मू, मो, टो, टी, टू , टे)
धन की आवक बनी रहेगी। बेरोजगारों के लिए लिए दिन शुभ रोजगार की प्राप्ति होगी। किये हुए कार्य में सफलता मिलेगी। मान-सम्मान प्राप्त हो सकेगा। व्यापारिक निर्णय सोच समझ कर करें। लाभ होगा।
शुभ अंक- 8, 3, 2 शुभ रंग- लाल

कन्या: (टो, पा,पी, पू , पे, पो, ष, ण, ठ )
परिवार में भाईयों से विवाद होगा। धन प्राप्ति के लिए यात्रा का योग। पुराने रुके हुए कार्य बनेंगे। जोखिम के कार्यों से दूर रहे। वाणी पर नियंत्रण रखें। आपके व्यवाहार से बडी बाधाओं का समाधान हो सकेगा। वाहन चलाते समय नियंत्रण रखें।
शुभ अंक- 7, 3, 6 शुभ रंग- मेहरून

तुला: (रा, री, रू, रे, ता, ती, तू , ते )
मान सम्मान बढ़ेगा। जल्दबाजी न करें। उत्साहवर्धक सूचना से प्रसन्नता बनी रहेगी। पराक्रम में वृद्धि होगी। परिवार में सहयोग का वातावरण बनेगा। अभिष्ट कार्य की सिद्धि के योग हैं। उलझनों से मुक्ति मिलेगी।
शुभ अंक- 3, 7, 8 शुभ रंग- सफेद

वृश्चिक: (तो, ना, नी, नू, या, यी, यू )
धनार्जन होगा। परिवार में अनुकूलता बनी रहेगी। स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहे। आलस का त्याग करें। व्यापार मे लाभ की संभावना है। भाइयों की मदद मिलेगी। संपत्ति के लेनदेन में विरोधियों से सावधान रहे।
शुभ अंक- 1, 6, 5 शुभ रंग- आसमानी

धनु: (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फ, ढ, भे )
कार्यों में सफलता के योग कम हैं। परिवार को महत्व दें। परिवार में वाद विवाद का माहौल हो सकता है। क्रोध पर नियंत्रण रखें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहे। दु:खद समाचार मिलने से मन अशांत रह सकता है। चिंता बनी रहेगी।
शुभ अंक- 9, 3, 2 शुभ रंग- नीला

मकर: (भो, जा, जी, जू ,खा, खू , गा, गी)
कोई बड़ा कार्य होने से परिवार में प्रसन्नता रहेगी। मित्रों से भेंट की प्राप्ति होगी। व्यापार की उन्नति के लिए यात्रा में जाने का योग हैं। संतान की प्राप्ति होगी। अनजान पर अधिक विश्वास न करें। कीमती वस्तुएँ संभालकर रखें।
शुभ अंक- 9, 2, 4 शुभ रंग- पीला

कुंभ: (गु,गे, गो, सा, सी, सु, से, सो, दा )
कार्यस्थल पर परिवर्तन करना होगा। नए अनुबंध व्यापार में सहायक होंगे। परिवार की समस्याओं से मन व्याकुल रहेगा। समय की अनुकूलता का लेना होगा। व्यापार ठीक ठाक चलेगा।
शुभ अंक- 6, 1, 7 शुभ रंग- हरा

मीन: (दी, दे, थ, झ, दे, दो, चा, चि )
व्यापार में नई योजनाओं से लाभ के योग हैं। पारिवारिक जीवन में तनाव कम होंगे। अस्थायी संपत्ति से लाभ के योग बनेंगे। प्रतिष्ठित व्यक्तियों से संबंध बनेंगे। दूसरों की बातों में आकर कोई निर्णय न लें।
शुभ अंक- 7, 1, 4 शुभ रंग- काला

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here