‘हार के डर से ‘आप’ के पोस्टर फड़वा रही भाजपा’

1358

नई दिल्ली, (सुनीता कुमारी) 26 फरवरी। पोस्टर विवाद पर आम आदमी पार्टी की युवा नेता तान्या ईश अरोड़ा ने आज कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि निगम में हार के डर से भाजपा हमारी पार्टी के पोस्टरों और बैनरों को फड़वा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा क्षेत्र में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और स्थानीय विधायक राजेश गुप्ता की लोकप्रियता से डरी हुई है।
तान्या ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में नगर निगम चुनाव में भाजपा दावेदारों के भी तो पोस्टर और बैनर लगे हैं, निगम ने उन्हें क्यों नहीं हटाया। इसका सीधा सा मतलब है कि सबकुछ भाजपा के इशारे पर हो रहा है।
युवा नेता तान्या ने केशवपुरम जोन के चेयरमैन और भाजपा के स्थानीय पार्षद योगेश वर्मा पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा अपनी हार के डर से निगम की आड़ में आम आदमी पार्टी के पोस्टरों, बैनरों, फ्लेक्स और होर्डिंगों को फड़वा रही है। क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के टिकट दावेदारों में आपस में कोई होड़ नहीं है और खुद राजेश गुप्ता केशवपुरम में विधायक कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर कह चुके हैं कि उनका कार्यालय सभी टिकट दावेदारों के लिए खुला हुआ है। राजेश गुप्ता ने विरोधी पार्टी के नेताओं तक को भी विधायक कार्यालय का प्रयोग करने का खुला निमंत्रण दिया है। योगेश वर्मा ने कल पोस्टर विवाद सामने आने के बाद कहा था कि ये निगम का रूटीन वर्क है और आरोप लगाया था कि आम आदमी पार्टी के टिकट दावेदार ही एक-दूसरे के पोस्टर और होर्डिंग फड़वा रहे हैं।
तान्या ने कहा कि चेयरमैन और स्थानीय पार्षद योगेश वर्मा का ये कहना कि निगम अपने रूटीन वर्क के दौरान इन पोस्टरों और बैनरों को हटा रहा है, इसके पीछे सीधे-सीधे भाजपा की ओर इशारा कर रहा है। तान्या ने योगेश वर्मा से कड़े शब्दों में पूछा कि यदि निगम अपना रूटीन वर्क कर रहा है तो क्षेत्र में भाजपा दावेदारों के पोस्टर, बैनरों और होर्डिंग्स को क्यों नहीं हटाया गया।

निगम में भाजपा के भ्रष्ट शासन से मुक्ति चाहती है जनताः तान्या

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here